लाइव टीवी

झालावाड़: पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 2:42 PM IST
झालावाड़: पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार
गंगधार थाना पुलिस ने पांच डकैतों को किया गिरफ्तार

झालावाड़ जिले की गंगधार थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती की योजना बनाते पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी कट्टा, धारदार हथियार, मिर्ची पाउडर समेत दो बाइक भी बरामद की हैं

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले की गंगधार थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती (Robbery) की योजना बनाते पांच बदमाशों को गिरफ्तार (arrest) किया है. पुलिस (Jhalawar Police) ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी कट्टा, धारदार हथियार, मिर्ची पाउडर समेत दो बाइक भी बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

जरायमपेशा कंजर जाति से ताल्लुक रखते हैं सभी बदमाश

पुलिस के अनुसार सभी बदमाश जरायमपेशा कंजर जाति से ताल्लुक रखते हैं, जिनका पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. गंगधार डीएसपी ब्रजमोहन ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि इलाके के सुवासरा रोड के नजदीक छुपकर बदमाश बैठे हैं. यह सभी बदमाश धारदार हथियारों से लैस हैं और पास के एक पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर इन सभी बदमाशों को मौके से धर दबोचा.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करके आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करके आरोपियों को किया गिरफ्तार


बदमाशों से गहनता से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी कट्टा, धारदार हथियार, मिर्ची पाउडर समेत दो बाइक भी बरामद की है. अब पुलिस इन सभी बदमाशों से गहनता से पूछताछ में जुटी है, जिससे पूर्व में इन बदमाशों के द्वारा की गई कई अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकेगा.

(झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें- शराब की दुकान पर उत्पात मचा रहे दो नशेड़ियों को भीड़ ने दबोचा, अर्धनग्न कर की पिटाई

ये भी पढ़ें:- राजस्थान:घरवालों ने कर दिया था बेटे का अंतिम संस्कार, वो 20 दिन बाद लौट आया घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...