Home /News /rajasthan /

झालावाड़ में मारुति वैन में धू-धूकर लगी आग, आधे दर्जन लोग थे सवार

झालावाड़ में मारुति वैन में धू-धूकर लगी आग, आधे दर्जन लोग थे सवार

 हादसे के वक्त कार में करीब आधे दर्जन लोग सवार थे

हादसे के वक्त कार में करीब आधे दर्जन लोग सवार थे

झालावाड़ जिले (Jhalawar District) के असनावर थाना क्षेत्र के अकतासा गांव के पास एनएच-52 पर आज अकलेरा से झालावाड़ की ओर आ रही एक मारुति वैन में अचानक भीषण आग (Fire) लग गई. हादसे के वक्त कार में करीब आधे दर्जन लोग सवार थे.

झालावाड़. झालावाड़ जिले (Jhalawar District)  के असनावर थाना क्षेत्र के अकतासा गांव के पास एनएच-52 (NH-52) पर आज अकलेरा से झालावाड़ की ओर आ रही एक मारुति वैन (fire in Maruti Van) में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते कार जलकर ढांचे में तब्दील हो गई. हादसे के वक्त कार में करीब आधे दर्जन लोग सवार थे, जो कि समय रहते कार से बाहर आ गए. यह बताया जा रहा है कि कार मे लगे गैस किट मे रिसाव होने और वायरिंग में आग लगने के बाद कार में तेजी से आग पकड़ ली, जिसके चलते यह हादसा हुआ. समय रहते कार में सवार लोग तुरंत बाहर निकल आए जिससे एक बड़ा हादसा टल गया.

वैन में सवार लोग अकलेरा से झालावाड़ की ओर जा रहे थे

वैन में सवार लोगों ने बताया कि वह अकलेरा से झालावाड़ की ओर जा रहे थे. इस दौरान कार के गैस किट में रिसाव हुआ और वायरिंग मे हो रही स्पार्किंग से अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद कार में सवार लोगों ने किसी तरह गाड़ी को रोका और बाहर निकल कर सभी ने अपनी जान बचाई.

एनएच-52 पर करीब आधे घंटे तक लगा रहा जाम

एनएच 52 पर हुई घटना के दौरान करीब आधे घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हो गया और आसपास के लोग गैस टंकी में ब्लास्ट की आशंका से दहशत में दिखाई दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाकर हालात पर काबू पाया. बहरहाल कार में हुई आगजनी की घटना में कोई जनहानि नहीं होने से प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़ें: प्रदेश में पहली बार ऑनलाइन वोटिंग, 4 लाख यूथ कांग्रेसी चुनेंगे अपना नेता

जालोर में उम्र बढ़ाकर लड़ा सरपंच चुनाव, 19 की जगह 22 वर्ष बताई उम्र

Tags: Car accident, Fire, Jhalawar news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर