झालावाड़ में आकाशीय बिजली का कहर, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत

झालावाड़ जिले में रविवार को आकाशीय बिजली ने जमकर कहर बरपाया. जिले के उन्हेल व सुनेल थाना इलाकों में तीन अलग-अलग जगह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: July 22, 2019, 10:54 AM IST
झालावाड़ में आकाशीय बिजली का कहर, पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत
उन्हेल और सुनेल इलाकों में गिरी बिजली। फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: July 22, 2019, 10:54 AM IST
झालावाड़ जिले में रविवार को आकाशीय बिजली ने जमकर कहर बरपाया. जिले के उन्हेल व सुनेल थाना इलाकों में तीन अलग-अलग जगह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई. इनमें एक जगह पिता-पुत्र दोनों काल के ग्रास बन गए. वहीं एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से झुलस गई.

उन्हेल में हुई पिता-पुत्र की मौत
उन्हेल एसएचओ राजपाल सिंह ने बताया कि इलाके में आकाशीय बिजली गिरने घटना बीलखेड़ी गांव में हुई. वहां गोविंद सिंह और उसके पिता पूर सिंह अपने खेत पर काम कर रहे थे. इसी दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र दोनों की गंभीर रूप से झुलस गए और उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया.

सुनेल इलाके में दो जगह गिरी बिजली

आकाशीय बिजली गिरने की दूसरी घटना सुनेल इलाके के राजपुरा गांव में हुई. वहां घर पर बकरी बांध रहा एक युवक दुर्गालाल आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. तीसरी घटना भी इसी इलाके में हुई. खेत पर काम कर रही एक महिला सुमन बाई पर भी आकाशीय बिजली कहर बनकर गिरी और उसकी मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला बिजली गिरने से झुलसकर गंभीर घायल हो गई. उसे सुनेल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

मध्यप्रदेश से सटे इलाकों में हुई थी बारिश
उल्लेखनीय है कि झालावाड़ में रविवार को मध्यप्रदेश की सीमा से सटे हुए इलाकों में बारिश हुई थी. बारिश के दौरान ही शाम को ये घटनाएं हुईं.
Loading...

टीम इंडिया में राजस्थान की धाक, तीन क्रिकेटरों को मिला मौका

हादसों से सबक: जयपुर में देर रात सख्त हुई ट्रैफिक पुलिस
First published: July 22, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...