VIDEO: एसीबी ने डिस्कॉम के लाइनमैन और जेई को किया रिश्वत लेते गिरफ्तार

झालावाड़ एसीबी की टीम ने सोमवार को डिस्कॉम के लाइनमैन और जेई को एक किसान से 5000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 4:55 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 4:55 PM IST
झालावाड़ एसीबी टीम ने सोमवार को जिले के रटलाई कस्बा स्थित जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता कार्यालय में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के लाइनमैन को कृषि कनेक्शन का ट्रांसफार्मर बदलने की एवज मे 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो धर दबोचा, आरोपी लाइनमैन आरिफ मोहम्मद यह रिश्वत की राशि जेईएन निशांत दिव्यांशु के इशारे पर ले रहा था, एसीबी टीम ने इस मामले मे लाइनमैन आरिफ व जेईएन निशांत दिव्यांशु को गिरफ्तार कर लिया है.

झालावाड़ एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानीशंकर मीणा ने बताया कि रटलाई इलाके के चौकडी गांव निवासी परिवादी पारमानंद लोधा ने एसीबी कार्यालय में शिकायत की थी कि उसकी निजी कृषि भूमि पर लगी डीपी ख़राब होने के बाद बदलवाने के लिए रटलाई डिस्कॉम कार्यालय के स्टोर में जमा करवाई थी, जिसके बाद दूसरी डीपी लगाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया तो कनिष्ठ अभियंता निशांत दिव्यांशु ने डिस्कॉम स्टोर में कार्यरत लाइनमैन आरिफ मोहम्मद को 7 हजार रुपये देने को कहा. इस मामले मे फरियादी की शिकायत पर एसीबी टीम ने जाल बिछाया और परिवादी परमानंद लोधा के हाथों 5000 रुपये की रिश्वत राशि डिस्कॉम के स्टोर में कार्यरत लाइनमैन आरिफ मोहम्मद द्वारा लेते ही उसे रंगे हाथों धर दबोचा. रिश्वत राशि लेने के मामले में सहयोगी आरोपी मानते हुए एसीबी टीम ने कनिष्ठ अभियंता निशांत दिव्यांशु को भी गिरफ्तार कर लिया है व मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट- तरुण)

ये भी पढ़ें-  अनैतिक गतिविधि को लेकर होटल में पुलिस की छापेमारी

DG की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली गुल, ऑफिस के बाहर की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...