झालावाड़ में बर्थ-डे पार्टी में विवाद, युवक को गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत

झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में सोमवार देर रात बर्थ-डे पार्टी में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने युवक को पार्टी के दौरान बज रहे गाने की आवाज कम करने के लिए टोका था.

News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 12:01 PM IST
झालावाड़ में बर्थ-डे पार्टी में विवाद, युवक को गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत
हत्या का शिकार हुआ ॠषिराज जिंदल। फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 12:01 PM IST
झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में सोमवार देर रात बर्थ-डे पार्टी में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने युवक को पार्टी के दौरान बज रहे गाने की आवाज कम करने के लिए टोका था. नहीं मानने पर आरोपियों ने उसे वहीं पर गोली मारी दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में आरोपी मौके से फरार हो गए. वारदात से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को कस्बा बंद कर रखा है. कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

गाने की आवाज कम करने को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार पिड़ावा निवासी ॠषिराज जिंदल सोमवार देर रात कस्बे के ग्रीन वैली रिसोर्ट के पास अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में गया था. इस दौरान वहां तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर इलाके के इमरान से उसका विवाद हो गया. उसके थोड़ी देर बाद इमरान अपने साथियों के साथ वहां आया और उसने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसमें गोली लगने से ॠषिराज जिंदल की मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में युवक को पिड़ावा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी पहले भी हत्या के मामले में काट चुका है उम्रकैद

बताया जा रहा है की गोली चलाने वाला इमरान कुछ समय पहले ही हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काटकर जेल से बाहर आया है. हत्या का शिकार हुआ ॠषिराज जिंदल कई संगठनों से जुड़ा हुआ था. वारदात से गुस्साए लोगों ने मंगलवार को कस्बे को विरोध स्वरूप बंद कर रखा है. आक्रोशित लोग आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

आधा दर्जन पुलिस थानों का जाब्ता तैनात
मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए आसपास के करीब आधा दर्जन पुलिस थानों का जाब्ता पिड़ावा में तैनात किया गया है. इस मामले में तीन आरोपियों इमरान, अनवर और खालिद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Loading...

(रिपोर्ट: तरुण शर्मा) 

Article 370: खेल मंत्री अशोक चांदना भी उतरे समर्थन में

विधानसभा- माननीयों के वेतन-भत्ते बढ़े, यह हुआ इजाफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...