लाइव टीवी

झालावाड़: ससुर ने बहू से किया रेप, पति ने बेल्ट से पीटा, ननदों ने चिमटे से दागा

News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2020, 8:29 PM IST
झालावाड़: ससुर ने बहू से किया रेप, पति ने बेल्ट से पीटा, ननदों ने चिमटे से दागा
पति ने कहा कि पिता से भी संबंध बनाने होंगे. प्रतीकात्मक तस्वीर

झालावाड़ (Jhalawar) जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली बेहद क्रूर (Ruthless) और शर्मनाक (Shameful) घटना सामने आई है. यहां दांगीपुरा थाना इलाके में एक ससुर ने अपनी बहू से रेप (Rape) कर रिश्तों को कलंकित कर दिया.

  • Share this:
झालावाड़. जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली बेहद क्रूर (Ruthless) और शर्मनाक (Shameful) घटना सामने आई है. यहां दांगीपुरा थाना इलाके में एक ससुर ने अपनी बहू से रेप (Rape) कर रिश्तों को कलंकित कर दिया. बात यहीं नहीं खत्म नहीं हुई. रेप पीड़िता जब ससुर के चंगुल से जैसे-तैसे छूटकर अपने पति (Husband) के पास पहुंची और उसे घटना की जानकारी दी तो उसने भी क्रूरता (Cruelty) की हदें पार करते हुए उसे बेल्ट से जमकर पीटा (Beaten fiercely). बाद में पति ने अपनी बहनों के साथ मिलकर पीड़िता को चिमटे से दाग दिया. पीड़िता किसी तरह उनसे बचकर दांगीपुरा (Dongipura) थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

दो माह पूर्व नाताप्रथा के तहत शादी हुई थी
दांगीपुरा थाने में पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के मुताबिक तीन माह पूर्व ही उसकी नाताप्रथा के तहत शादी हुई थी. 2 दिन पहले रात में उसके ससुर ने उसे खेत में सिंचाई के लिए साथ चलने के लिए कहा. इस पर वह अपने ससुर के साथ खेत पर सिंचाई करने चली गई. वहां ससुर ने उसके मुंह में कपड़ा ढूंसकर रेप किया. पीड़िता के अनुसार वह जैसे-तैसे करके वहां से भागी और अपने पति के पास पहुंची. पति को आपबीती बताई तो उसने सहानुभूति जताने की बजाय उल्टे बेल्ट से उसके साथ जमकर मारपीट की.

पति ने कहा कि पिता से भी संबंध बनाने होंगे

इसी दौरान हंगामा सुनकर मौके उसकी दो ननदें भी वहां पहुंच गईं. उसके बाद पति और उसकी बहनें उसे पकड़कर गर्म चूल्हे के पास ले गई और वहां गर्म चिमटे से दाग दिया. पति ने कहा कि वे उसे पैसे देकर नाता प्रथा के तहत खरीद कर लाए हैं. इसलिए उसे पिता से भी संबंध बनाने होंगें. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मंगलवार को पीड़िता का मनोहरथाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल मुआयना करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

 

(रिपोर्ट- तरुण शर्मा) 

कोटा: रिलेशन रखने से इनकार किया तो युवती को उठा ले गए 3 युवक, मारपीट कर छोड़ा

 

 

साधु के वेश में रह रहा था भिखारी, मासूम बच्ची पर डाली बुरी नजर, पकड़ा गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर