झालावाड़: 5 वर्षीय मासूम से पड़ोसी नाबालिग ने किया रेप, मोबाइल दिखाने के बहाने बुलाया था
Jhalawar News in Hindi

झालावाड़: 5 वर्षीय मासूम से पड़ोसी नाबालिग ने किया रेप, मोबाइल दिखाने के बहाने बुलाया था
छात्रा से रेप

झालावाड़ जिले में महज 4 दिन के भीतर एक और मासूम बच्ची से रेप (Rape) की वारदात सामने आई है. यहां मोबाइल (Mobile) दिखाने के बहाने एक नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची बुलाकर उससे रेप किया और फरार (Absconding) हो गया.

  • Share this:
झालावाड़. जिले में महज 4 दिन के भीतर एक और मासूम बच्ची से रेप (Rape) की वारदात सामने आई है. यहां मोबाइल (Mobile) दिखाने के बहाने एक नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची बुलाकर उससे रेप किया और फरार (Absconding) हो गया. पुलिस ने पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso act) में मामला दर्ज कर उसे निरुद्ध कर लिया है. पुलिस ने सोमवार को पीड़िता का मेडिकल (Medical) मुआयना करवाया है.

पिड़ावा इलाके में रविवार रात को हुई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात पिड़ावा थाना इलाके के एक गांव में रविवार रात को हुई. वहां मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने उसे मोबाइल दिखाने के बहाने बुलाया. बाद में घर के पिछे के हिस्से में ले जाकर उससे रेप किया और फरार हो गया. मासूम जब वहां से घर लौटी तो उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. उसके बाद पीड़िता की मां रात को ही थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसके बाद पुलिस ने तत्परता बरतते हुए सोमवार को आरोपी को निरुद्ध कर लिया. उसे मंगलवार को सक्षम न्यायालय में पेश किया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

चार दिन पहले ही 6 साल की मासूम की रेप के बाद कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि झालावाड़ जिले के सदर थाना इलाके में 4 दिन पहले बुधवार रात को भी हैवानियत भरी वारदात सामने आई थी. वहां एक किराएदार युवक ने अपने मकान मालिक की 6 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी ने हत्या के बाद मासूम के शव को बोरी में डालकर अपने घर की किचन में छिपा दिया था. इस मामले में भी पुलिस ने सक्रियता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.



(रिपोर्ट- तरुण शर्मा)

 

झालावाड़: 6 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप, गला घोंटकर की हत्या, किरायेदार की करतूत

 

Coronavirus: पॉजिटिव मरीज मिलने की अफवाह फैलाने वाला चिकित्साकर्मी बर्खास्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading