लाइव टीवी

झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 4 करोड़ रुपए की स्मैक बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 1:51 PM IST
झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 4 करोड़ रुपए की स्मैक बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार
दोनों तस्करों की पहचान उमर खान और ओमप्रकाश के रूप में की गई है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

झालावाड़ (Jhalawar) जिले में गंगधार पुलिस (Gangadhar Police) ने मादक पदार्थों (Intoxicants) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (Big action) करते हुए 4 किलो स्मैक बरामद (Smack recovered) की है. इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार (Two smugglers arrested) किया गया है. बरामद स्मैक का बाजार मूल्य करीब 4 करोड़ रुपए (4 crores) बताया जा रहा है.

  • Share this:
झालावाड़. जिले की गंगधार थाना पुलिस (Gangadhar Police) ने रविवार रात को मादक पदार्थों (Intoxicants) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (Big action) करते हुए 4 किलो स्मैक बरामद (Smack recovered) की है. पुलिस ने इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार (Two smugglers arrested) किया है. बरामद स्मैक का बाजार मूल्य करीब 4 करोड़ रुपए (4 crores) बताया जा रहा है. यह स्मैक एक ट्रक (Truck) के जरिए ले जाई जा रही थी. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह स्मैक कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी.

मध्यप्रदेश की तरफ से आया था ट्रक
गंगधार पुलिस उपाधीक्षक ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन पर जिलेभर में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में गंगधार थाना पुलिस रविवार रात को इलाके के सांकरिया फाटक के पास नाकाबंदी कर रही थी. इस दौरान मध्यप्रदेश के सुवासरा इलाके की ओर से एक ट्रक तेज गति से आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने जब उस ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने उसे वापस मोड़ने का प्रयास किया.

ट्रक से उतरकर भागे दोनों तस्कर

संदेह होने पर पुलिस ट्रक की तरफ बढ़ी तो उसका चालक और परिचालक उतरकर भागने लगे. इस पर पुलिस ने उनको पीछा कर दबोच लिया. बाद में ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 4 किलो स्मैक बरामद हुई. पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान उमर खान और ओमप्रकाश के रूप में की गई है. दोनों तस्कर झालावाड़ जिले के ही अकलेरा थाना इलाके के निवासी हैं.

अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा
पुलिस दोनों तस्करों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है. उसके बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि वे यह स्मैक कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी. पुलिस दोनों तस्करों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी.
Loading...

(रिपोर्ट- तरुण शर्मा)

अवैध हथियारों का बड़ा बाजार बना राजस्थान, UP और MP के बाद तीसरे नंबर पर पहुंचा

फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, नोटिस जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...