झालावाड़: 6 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप, गला घोंटकर की हत्या, किरायेदार की करतूत
Jhalawar News in Hindi

झालावाड़: 6 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप, गला घोंटकर की हत्या, किरायेदार की करतूत
प्रार्थना के बहाने युवती के साथ किया दुष्कर्म

झालावाड़ (Jhalawar) जिले के सदर थाना इलाके में हैवानियत भरी वारदात सामने आई है. यहां एक किराएदार (Tenant) युवक ने अपने मकान मालिक की 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
झालावाड़. जिले के सदर थाना इलाके में हैवानियत भरी वारदात सामने आई है. यहां एक किराएदार (Tenant) युवक ने अपने मकान मालिक की 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद मासूम के शव (Dead body) को बोरे में डालकर अपने घर की रसाई में छिपा दिया. पुलिस (Police) ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. वारदात के बाद पीड़िता का परिवार सदमे में है.

रेप का गुनाह छिपाने के लिए कर दी हत्या
पुलिस उपाधीक्षक विजय शंकर ने बताया कि आरोपी लालचंद बैरागी सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम के घर पर किराये पर रहता है. बुधवार रात को मासूम का पिता आरोपी के साथ खाना खाने गया था. उस दौरान उसकी बालिका भी उसके साथ थी. खाना खाने के बाद दोनों अपने घर आ गए. पुलिस की प्रांरभिक तफ्तीश में सामने आया है कि उसके बाद रात को बालिका अपना खिलौना लेने के लिए लालचंद के कमरे में गई थी. उस समय लालचंद शराब पीया हुआ था. मासूम को देखकर उसकी नीयत डोल गई और उसने उससे रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. बाद में अपने गुनाह को छिपाने के लिए मासूम का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

शव को बोरे में डालकर उसे किचन में छिपाया
आरोपी ने फिर हत्या की वारदात को छिपाने के लिए बालिका के शव को बोरे में डालकर उसे किचन में पट्टी की नीचे छिपा दिया. दूसरी तरफ जब मासूम घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने उसे गांव में तलाशा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. मासूम के गायब होने की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद शक के आधार पर किरायेदार के कमरे को खंगाला. तलाशी के दौरान मासूम का शव बोरे में बंद मिला. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. वहीं मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.



मासूम बच्चियों के साथ लगातार हो रही हैं वारदातें
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दरिदंगी की वारदातें लगातार हो रही हैं. कुछ समय पहले टोंक में भी करीब 6 वर्षीय मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी. वहीं हाल में सवाई माधोपुर में भी मासूम से रेप की वारदात सामने आई थी.

 

(रिपोर्ट- तरुण शर्मा)

 

नागौर: सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, 4 आयकर अधिकारी और 1 सीए हिरासत में



MP में सियासी तूफान पर बोले CM गहलोत- सिंधिया ने तोड़ा जनता का भरोसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading