भैंस और रास्ते के विवाद में रिश्तेदार की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या
Jhalawar News in Hindi

भैंस और रास्ते के विवाद में रिश्तेदार की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या
वारदात पिड़ावा थाना इलाके के सरवर गांव में सोमवार को सुबह हुई.

झालावाड़ (Jhalawar) जिले के पिड़ावा (Piedva) थाना इलाके में खेत में भैंस के घुस जाने और रास्ते के विवाद को लेकर रिश्तेदारों (Relatives) के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लट्ठ चले. इसमें एक रिश्तेदार की हत्या (Murder) कर दी गई

  • Share this:
झालावाड़. जिले के पिड़ावा (Piedva) थाना इलाके में खेत में भैंस के घुस जाने और रास्ते के विवाद को लेकर रिश्तेदारों (Relatives) के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लट्ठ चले. इसमें एक रिश्तेदार की हत्या (Murder) कर दी गई, वहीं तीन-चार अन्य लोग घायल (Injured) हो गए. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

विवाद रविवार शाम को हुआ था
पुलिस के अनुसार वारदात पिड़ावा थाना इलाके के सरवर गांव में सोमवार को सुबह हुई. सरवर गांव निवासी गोवर्धन राठौर रविवार को अपने खेत पर भैंस चराने गया था. वहां खेत के पड़ोसी रिश्तेदारों से उसका रास्ते को लेकर विवाद हो गया था. उस समय उनमें आपस जमकर कहासुनी हुई, लेकिन मामला शांत हो गया.

सुबह लाठियों से लैस होकर आए हमलावर
सोमवार को सुबह इस मामले को लेकर दूसरे पक्ष के करीब एक दर्जन लोग लाठियों से लैस होकर गोवर्धन के घर पहुंचे. वहां उन्होंने घर में घुसते ही गोवर्धन के परिवार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस दरम्यिान गोवर्धन के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई और परिवार के तीन-चार अन्य लोग घायल हो गए. वारदात की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी वहां से भाग छूटे.



आरोपियों का नहीं लगा कोई सुराग
मारपीट के शिकार हुए लोग गोवर्धन को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखवाया. घायलों का उपचार करवाया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. वारदात के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. दूसरे रिश्तेदार ढांढस बंधाने में लगे हुए हैं.

(रिपोर्ट- तरुण शर्मा )

पाली: अपहरण और रेप के आरोपी ने तलवार से हमला कर पीड़िता के पिता को काट डाला

भीलवाड़ा में 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading