Home /News /rajasthan /

खानपुर मिनी सचिवालय पहुंचे जस्टिस बरवारी लाल शर्मा, पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

खानपुर मिनी सचिवालय पहुंचे जस्टिस बरवारी लाल शर्मा, पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

झालावार जिले के दौरे में जस्टिस बनवारी लाल शर्मा.

झालावार जिले के दौरे में जस्टिस बनवारी लाल शर्मा.

जस्टिस बनवारी लाल शर्मा ने झालावाड़ जिले के आधा दर्जन वरिष्ठ अधिवक्ताओं को माला पहनाकर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया.

    राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति बनवारी लाल शर्मा सोमवार को दूसरे दिन भी झालावाड़ जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने खानपुर कस्बे में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की. जस्टिस शर्मा के खानपुर मिनी सचिवालय पहुंचने पर पुलिस जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इसके बाद जस्टिस शर्मा ने खानपुर एमजेएम कोर्ट के समीप 28 लाख रुपये की लागत से निर्मित अभिभाषक कक्षों का भी लोकार्पण किया.

    जस्टिस बनवारी लाल शर्मा ने इस दौरान समारोह में नवीन अभिभाषक परिषद की कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शिरकत की. इसके बाद उन्होंने झालावाड़ जिले के आधा दर्जन वरिष्ठ अधिवक्ताओं को माला पहनाकर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया.

    राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति बनवारी लाल शर्मा अपने संबोधन में कहा कि अधिवक्ता समाज हित और दायित्व को समझें. पीड़ित को बार एवं बेंच के समन्वय से जल्दी न्याय दिलाने की कोशिश करें.

    इस मौके पर व्यापार संघ की ओर से उनका सम्मान भी किया गया. जिले के दौरे में उनके साथ जिला न्यायाधीश डॉ राजेंद्र चौधरी सहित न्यायिक अधिकारी, पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी गण भी मौजूद रहे.

    Tags: Jhalawar news, Rajasthan high court, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर