एमपी पुलिस ने झालावाड़ में की फायरिंग, ग्रामीणों ने पीटकर भगाया, एक व्यक्ति घायल

झालावाड़ जिले के मनोहरथाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दबिश देने आई मध्यप्रदेश पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी. इससे एक ग्रामीण घायल हो गया. इस घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने एमपी पुलिस के जवानों को पीटकर मौके से भगा दिया.

News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 12:47 PM IST
एमपी पुलिस ने झालावाड़ में की फायरिंग, ग्रामीणों ने पीटकर भगाया, एक व्यक्ति घायल
गोली लगने से घायल हुआ युवक।
News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 12:47 PM IST
झालावाड़ जिले के मनोहरथाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दबिश देने आई मध्यप्रदेश पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी. इससे एक ग्रामीण घायल हो गया. इस घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने एमपी पुलिस के जवानों को पीटकर मौके से भगा दिया. घायल ग्रामीण को झालावाड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रामीणों से झड़प होने के बाद पुलिस ने की फायरिंग
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह एमपी की चांचौड़ा थाने की पुलिस किसी लड़की को भगाने के मामले को लेकर खानपुरिया गांव में दबिश देने के लिए आई थी. इसी दौरान एमपी पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई. इससे गांव में चीख-पुकार मच गई. बाद में ग्रामीणों ने एमपी पुलिस के जवानों का सामना कर उन्हें पीटकर मौके से भगा दिया. हवाई फायरिंग में गोली लगने से ग्रामीण गंगाराम तंवर घायल हो गया. उसे आनन-फानन में मनोहरथाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

एसपी ने एमपी पुलिस से ली जानकारी

एमपी पुलिस और ग्रामीणों की झड़प की सूचना पर मनोहरथाना से पुलिस जाब्ता और अधिकारी खानपुरिया गांव पहुंचे. पूरे मामले में झालावाड़ एसपी राममूर्ति जोशी ने मध्य प्रदेश के गुना जिले के पुलिस अधीक्षक से जानकारी ली है. गांव में पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं.

राजस्थान में प्रत्येक व्यक्ति पर 40 हजार रुपए का कर्ज

खासाकोठी से कालीन चोरी प्रकरण की सरकार करवाएगी जांच !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...