लाइव टीवी

रसोई में गैस सिलेंडर भभकने से हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चे समेत 6 लोग घायल

News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 11:55 AM IST
रसोई में गैस सिलेंडर भभकने से हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चे समेत 6 लोग घायल
गैस सिलेंडर भभकने से लगी आग में कच्चे मकान के टीन टप्पर भी जल गए (सांकेतिक तस्वीर)

चाय (Tea) बनाते समय गैस सिलेंडर लीक (Gas cylinder leakage) होने के कारण अचानक आग (Fire) भभक गई. इससे घर में मौजूद 4 बच्चों समेत कुल 6 लोग झुलस गए.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान (Rajasthan) में झालावाड़ (Jhalawar) जिले के गंगरार थाना क्षेत्र के कोल्वा गुर्जर गांव में बुधवार सुबह चाय (Tea) बनाते समय गैस सिलेंडर लीक (Gas cylinder leakage) होने के कारण अचानक आग (Fire) भभक गई. इस दौरान घर में मौजूद 4 बच्चों समेत कुल 6 लोग आग में घायल हो गए. गैस सिलेंडर भभकने से लगी आग में कच्चे मकान के टीन टप्पर भी जल गए.

गंभीर हालत में घायल जिला अस्पताल रेफर

घटना की सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने तुरंत मौके पर एंबुलेंस को बुलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए चौमहला सीएचसी में भर्ती कराया. प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

हादसे में घायल हुए गोपाल लाल ने बताया कि महिलाएं घर पर नहीं थी. घायल ने बताया कि उसके जीजाजी और चार बच्चे घर में ही थे. तभी उस दौरान चाय बनाते समय अचानक गैस टंकी के मुंह से रिसाव होने लगा, जिससे आग लग गई. आग में 4 बच्चों समेत 6 लोग घायल हो गए.

जांच में जुटी पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन मीणा (Deputy Superintendent of Police Brijmohan Meena) और थानाधिकारी कल्याण सिंह तुरंत अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने पीड़ितों की स्थिति के बारे में जानकारी ली और उनके बयान लिए. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाद देने के बाद सभी घायलों को झालावाड़ रेफर कर दिया. वहीं गंगरार थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

(झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में आज पेट्रोल पंप हड़ताल, नहीं मिल रहा पेट्रोल-डीजल

ये भी पढ़ें:- दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी के फंदे से झूली महिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...