लाइव टीवी

बदमाशों ने लूट के बाद पत्थर से कुचलकर महिला को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Jhalawar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 10:56 AM IST
बदमाशों ने लूट के बाद पत्थर से कुचलकर महिला को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
बदमाशों ने झालरापाटन में लूट के बाद महिला को पत्थर से कुचला (सांकेतिक तस्वीर)

झालावाड़ (Jhalawar) में बदमाशों (criminals) ने एक महिला से लूट (loot) करने के बाद पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या (murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश महिला के जेवर लूट कर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में आज सुबह बदमाशों (criminals) ने एक महिला से लूट (loot) करने के बाद पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या (murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश महिला के जेवर लूट कर मौके से फरार हो गए. महिला की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि घटना के समय महिला का पति उपले बनाने के लिए गोबर लेने घर से बाहर गया था, उसी दौरान बदमाशों ने महिला से साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने लूट व हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना के दौरान घर में अकेली थी महिला

घटना जिले के झालरापाटन स्थित ग्रोथ सेंटर इलाके की है, जहां बदमाशो ने महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी. मृतक महिला के पति राधेश्याम ने बताया कि वह भालता इलाके के बैरागढ़ गांव का निवासी है तथा झालरापाटन ग्रोथ सेंटर इलाके में रहकर मजदूरी करता है. जानकारी के मुताबिक महिला का पति आज सुबह उपले बनाने के लिए गोबर लेने के लिए घर से बाहर निकला था. जब वह वापस लौटा तो उसकी पत्नी सोनाबाई घर के बाहर ही पेड़ के नीचे मृत हालत में पड़ी मिली. जिसके सिर में गंभीर चोटों के निशान थे, मृतका के गले से मंगलसूत्र व कान की बालियां भी गायब थी.

आरोपियों के खिलाफ लूट व हत्या का मामला दर्ज

मृतका के पति ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतका के पति की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट व हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

( झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट )

 यह भी पढ़ें- चूरू में भीषण सड़क हादसे में सीकर के 7 लोगों की मौके पर ही मौत, CM ने जताया दुख

यह भी पढ़ें- सरपंच चुनाव-2020: तीसरे चरण के लिए आज से नामांकन, 29 जनवरी को होगा मतदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर