मां ने पहले बच्ची को कचरे के ढेर पर फेंका, बवाल मचने पर लिया वापस

मां ने बच्ची को कचरे के ढेर पर फेंका

नवजात बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, पुलिस आरोपी मां का डीएनए करवाने में जुटी हुई है.

  • Share this:
    झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में बच्ची को जन्म देने के बाद मां ने उसे कचरे के ढेर पर फेंक दिया. बच्ची (Baby girl) को कचरे के ढेर पर देखते ही इलाके के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी दई. सूचना के बाद भवानीमंडी थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने इलाके के लोगों के सहयोग से प्रसूता महिला (Maternity woman) को ढूंढ निकाला, जिसके बाद महिला ने अपनी बच्ची को वापस ले लिया. वहीं, पुलिस ने बच्ची का प्राथमिक उपचार कराकर उसे झालावाड़ जिला अस्पताल में रेफर करवाया दिया.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भवानीमंडी कस्बे के गौतम नगर निवासी प्रसूता महिला मांगीबाई को कल रात ही प्रसव हुआ था, जिसमें उसने एक बच्ची को जन्म दिया था. कहा जा रहा है कि महिला के पहले से ही दो बच्चे थे. ऐसे में उसने इस बच्ची को कचरे के ढेर पर फेंक दिया. सोमवार सुबह मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रसूता महिला को ढूंढ निकाला  और बच्ची को झालावाड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

    बच्ची की हालत खतरे से बाहर
    नवजात बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, पुलिस आरोपी मां का डीएनए करवाने में जुटी हुई है. डीएनए परीक्षण के बाद पुलिस तकनीकी रूप से यह साबित करेगी कि बच्ची की मां वही है या नहीं. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बच्ची की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    रिपोर्ट- ममता

     नारायण राणे पर 'जंग' लड़ रही हैं BJP और शिवसेना, दी औकात दिखाने की धमकी 

    नागपुर रेलवे स्टेशन पर चूहे पकड़ने के लिए हर दिन 166 कर्मचारियों की तैनाती

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.