झालावाड़: पुलिस ने 8 अवैध हथियारों के साथ 3 शातिर तस्करों को किया गिरफ्तार
Jhalawar News in Hindi

झालावाड़: पुलिस ने 8 अवैध हथियारों के साथ 3 शातिर तस्करों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

झालावाड़ (Jhalawar) जिले की थाना पुलिस ने अवैध हथियारों (Illegal Weapons) के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने गश्त के दौरान बाइक सवार राज्य स्तरीय तीन हथियार तस्करों (Weapon smugglers) को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले की थाना पुलिस ने अवैध हथियारों (Illegal Weapons) के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने गश्त के दौरान बाइक सवार राज्य स्तरीय तीन हथियार तस्करों (Weapon smugglers) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए है. पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों की तलाशी में 5 अवैध देसी कट्टे, 2 पिस्टल,1 रिवॉल्वर समेत 2 कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस ने बाइक सवार तीन हथियार तस्करों को दबोचा

पिडावा डीएसपी कैलाश चंद्र जाट के अनुसार शनिवार रात झालावाड़ एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर सुनेल थाना अधिकारी धर्माराम इलाके में गश्त कर रहे थे. इसी दौरान कड़ोदिया-छोटी सुनेल रोड पर गश्त के दौरान पुलिस को एक बाइक पर तीन युवक आते नजर आए. संदेह होने पर जब पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का इशारा किया, तो वे बाइक को वापस मोड़ कर भागने लगे, जिसके बाद पुलिस जाब्ते ने उन्हें  घेरकर डिटेन कर लिया.



पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 अवैध हथियार और 2 कारतूस किए बरामद
पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 अवैध हथियार और 2 कारतूस किए बरामद

आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर युवकों के पास से अवैध हथियार बरामद हुए. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तीन आरोपियों में से दो आरोपी फरीद व सलमान के खिलाफ पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- बारां में 5 बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी के घर छोड़कर जाने से था आहत

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन में कंजर्वेटिव पार्टी की शानदार जीत, लंदन में भारतीयों ने जमकर मनाया जश्न

यह भी पढ़ें- बहरोड़ थाना लॉकअप ब्रेककांड में नया खुलासा, आलनपुर में रची गई थी पपला की फरारी की साजिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading