नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दो लोगों से बरामद किए लाखों रुपए

tarun | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 6:52 PM IST
नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दो लोगों से बरामद किए लाखों रुपए
संदिग्ध आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
tarun | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 6:52 PM IST
झालावाड़ जिले के जावर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आज बाइक सवार दो लोगों से 3 लाख 23 हजार रुपये की नकदी बरामद की है. पूछताछ में ये लोग नकदी के बारे मे पुलिस को कई जवाब नहीं दे पाए लिहाजा दोनों को गिरप्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक जावर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इलाके के मनोहरथाना-हरनावदा रोड पर नाकाबंदी कर रखी थी. इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों की चेकिंग की तो पुलिस को उनका व्यवहार संदिग्द नजर आया लिहाजा पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की. पुलिस को तलाशी लेने पर उनके बैग से 3 लाख 23 हजार रुपये नकद बरामद हुए. जिसके बारे में वे पुलिस कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

पुलिस ने आरोपी धन्नालाल लोधा निवासी देवनगर थाना बकानी जिला झालावाड और सुरेश शेखावत निवासी श्रीमाधोपुर (जिला सीकर) को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. वहीं बरामद नकदी को भी जब्त कर जांच शुरु कर दी है. जानकारी के मुताबिक दोनों शख्स बाइक के कागजात भी पुलिस को नहीं दिखा पाए. पुलिस ने दोनो लोगों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. पुलिस को शक है कि इतनी बड़ी मात्रा मे यह नकदी मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त के लिए काम मे ली जा रही होगी.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर