झालावाड़ में 10वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, लोगों ने जमकर पीटा

प्रदेश में मासूमों से यौन उत्पीड़न की एक के बाद एक शर्मनाक वारदातें सामने आ रही हैं. झालावाड़ में एक कॉलेज प्रिंसिपल ने उसके पास पढ़ने आई दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ की है. गुस्साए लोगों ने आरोपी प्रिंसिपल की जमकर धुनाई कर डाली.

News18 Rajasthan
Updated: July 14, 2019, 2:17 PM IST
झालावाड़ में 10वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, लोगों ने जमकर पीटा
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 14, 2019, 2:17 PM IST
प्रदेश में महिलाओं, युवतियों और मासूमों से यौन उत्पीड़न की एक के बाद एक शर्मनाक वारदातें सामने आ रही हैं. अब झालावाड़ में एक कॉलेज प्रिंसिपल ने उसके पास पढ़ने आई दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ की है. घटना का पता चलने पर एकत्र हुए गुस्साए लोगों ने आरोपी प्रिंसिपल की मौके पर ही जमकर धुनाई कर डाली और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पीड़िता के बयान लिए जा रहे हैं.

भवानी मंडी कस्बे की घटना


जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ की घटना झालावाड़ के भवानी मंडी कस्बे में कृष्णा कॉलोनी इलाके में रविवार को दोपहर में हुई. वहां दसवीं की एक छात्रा पास में ही रह रहे कॉलेज प्रिंसिपल के पास पढ़ने गई थी. छात्रा के साथ उसकी छोटी बहन भी थी. वहां प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. इस पर छात्रा के साथ आई छोटी बहन ने घर पर जाकर परिजनों को इसकी सूचना दी.

मौके पर ही जमकर की धुनाई

छात्रा के साथ छेड़छाड़ की सूचना पर परिजन मौहल्ले वालों को लेकर मौके पर पहुंचे. गुस्साए लोगों ने वहीं पर प्रिंसिपल को पकड़कर उसकी जोरदार धुनाई कर डाली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपी को उसके हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उसके बाद पीड़िता और उसके परिजन भी थाने पहुंचे. पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज कर रही है. आरोपी कस्बे में ही स्थित कॉलेज का प्रिंसिपल बताया जा रहा है.

चूरू में पुलिस के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

चूरू में फिजियोथेरेपी कराने आई युवती से छेड़छाड़, हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...