दीपिका पादुकोण के खिलाफ सड़क पर उतरे राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता, फिल्म ‘छपाक’ के विरोध में किया प्रदर्शन
Jhalawar News in Hindi

दीपिका पादुकोण के खिलाफ सड़क पर उतरे राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता, फिल्म ‘छपाक’ के विरोध में किया प्रदर्शन
झालावाड़ में सिनेमा घर के बाहर फिल्म छपाक का विरोध करते राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता

झालावाड़ (jhalawar) में राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रेम मंदिर सिनेमा हॉल के बाहर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के खिलाफ नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन (Protest) किया.

  • Share this:
झालावाड़. जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले के मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के छात्रों के समर्थन में जेएनयू (JNU) पहुंचने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. सोशल मीडिया (social media) के बाद अब सड़कों पर भी दीपिका पादुकोण का विरोध होना शुरू हो गया है. आज झालावाड़ (jhalawar) में राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रेम मंदिर सिनेमा हॉल के बाहर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के खिलाफ नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन (Protest) किया. छात्रों ने सिनेमा (cinema) संचालक से "छपाक" फिल्म (film) का प्रदर्शन न करने का अनुरोध किया. इस दौरान राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा संचालक को स्पष्ट चेतावनी दी कि भविष्य में भी दीपिका पादुकोण की किसी भी फिल्म का प्रदर्शन सिनेमा हॉल में न करें.

राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता ने फिल्म के पोस्टर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन 

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू में छात्रों पर हमले के मामले को लेकर छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंचने के बाद अब यह मामला गर्माता आता नजर आ रहा है. झालावाड़ में राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता आज शहर के प्रेम मंदिर सिनेमा(Prem Mandir Cinema) हॉल के बाहर इकट्ठा हुए व फिल्म "छपाक" का विरोध करते हुए दीपिका पादुकोण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्रों ने "छपाक" फिल्म के पोस्टर (film poster) जलाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा संचालक से भी मुलकात की साथ ही उनसे सिनेमा हॉल में "छपाक" फिल्म ना प्रदर्शित करने का अनुरोध किया.



फिल्म के पोस्टर जलाकर विरोध प्रदर्शन करते राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता
फिल्म के पोस्टर जलाकर विरोध प्रदर्शन करते राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ता

दीपिका पादुकोण की किसी भी फिल्म को सिनेमाघरों में संचालित नहीं होने की दी चेतावनी

राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि दीपिका पादुकोण समेत कई फिल्म स्टार ना तो कभी आतंकवादी हमले के बाद हमले में मारे गए शहीदों के घर गए हैं और ना ही उनके परिवारजनों से कभी कोई सहानुभूति जताई है, जबकि यह लोग जेएनयू में जाकर राष्ट्र विरोधी ताकतों से मिलकर उनका समर्थन कर रहे हैं, इसलिए हमें इस तरह का विरोध प्रदर्शन करना पड़ रहा है. राष्ट्रीय छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब हम दीपिका पादुकोण की किसी भी फिल्म को सिनेमाघरों में संचालित नहीं होने देंगे.

( झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट )

 

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरी कांग्रेस, सचिन पायलट बोले- और ज्यादा लोग देखने जाएंगे 'Chhapaak'

यह भी पढ़ें- 250 करोड़ रुपये में नया जेट खरीदने की तैयारी कर रही राजस्‍थान सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading