Rajasthan Polls: बहू CM वसुंधरा के खिलाफ इस 'बेटी' ने छेड़ी जंग

झालावाड़ की हाईप्रोफाइल झालरापाटन सीट पर बेटी(मुकुल पंकज चौधरी) बनाम बहू (धौलपुर के पूर्व राजपरिवार की बहू वसुंधरा राजे) के बीच मुकाबला होने वाला है.

News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 8:56 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 8:56 PM IST
राजस्थान के झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट पर इसबार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आईपीएस अफसर पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल पंकज चौधरी टक्कर देंगी. विधानसभा चुनाव 2018 से सियासत की नई पारी शुरू करने जा रही मुकुल चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान करने के साथ ही जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है. सीएम राजे को हराकर विधायक बनने का दावा करने वाली मुकुल पंकज चौधरी इन दिनों जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं.

यहां देखें- VIDEO: मुकुल ने शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान

झालावाड़ की इस हाईप्रोफाइल सीट पर राजस्थान की बेटी (मुकुल पंकज चौधरी) बनाम बहू (धौलपुर के पूर्व राजपरिवार की बहू वसुंधरा राजे) के बीच मुकाबला होने वाला है. नवरात्र के पहले ही दिन मुकुल पंकज चौधरी ने चुनावी मैदान में प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है.
इस मौके पर मुकुल ने कहा, "मेरा जन्म स्थान झालरापाटन है और मैं अपनी धरती का कर्ज चुकाने के लिए चुनाव लड़ रही हूं. मेरा जनता से आग्रह है कि मुझे एक मौका दीजिए, मैं झालरापाटन को चमन बना दूंगी."


ये भी पढ़ें- आईपीएस पंकज चौधरी ने अब फोड़ा 'फेसबुक बम'

उल्लेखनीय है कि राजस्थान कैडर के आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी ने कुछ दिनों पहले राजस्थान राज्य महिला आयोग में गुहार लगाई थी. उनका आरोप था कि पंकज चाैधरी उन्हें छोड़ दूसरी महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. पत्नी का दावा है कि लिव-इन में रह रही महिला से अफसर को एक बेटा भी है, जिसका सबूत उनके पास है.

उधर, विवादों में रहने वाले राजस्थान के आईपीएस अफसर पंकज चौधरी छह महीने पहले ही एक बार फिर विवादों में घिर गए थे. चौधरी ने अपने ही सीनियर एडीजीपी राजीव दासोत के बारे में अपशब्द लिख दिए. चौधरी ने यह अपशब्द अपने फेसबुक पेज पर लिखे. दोनों अफसरों के बीच यह विवाद अब सोशल मीडिया पर सरेआम हो गया. पंकज इससे पहले सितंबर, 2014 में राजस्थान के बूंदी में हुए दंगे के दौरान वहां के एसपी थे और इस मामले में अपनी ही सरकार को घेर चुके हैं.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 की ताजा खबरें
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर