VIDEO: मनचले बाइक सवार ने की महिला से छेड़खानी, देखें उसके बाद हुआ क्या हाल

tarun | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 2:45 PM IST
VIDEO: मनचले बाइक सवार ने की महिला से छेड़खानी, देखें उसके बाद हुआ क्या हाल
पिटाई के बाद महिला का पैर पकड़कर माफी मांगता बाइक सवार

राजस्थान के झालावाड़ शहर में एक मनचले बाइक सवार ने राह चलती महिला से छेड़खानी कर दी. यह उसे बहुत भारी पड़ गया. देखें उसके बाद उस महिला ने उस बाइक सवार के साथ क्या किया.

  • Share this:
राजस्थान के झालावाड़ शहर में सोमवार को महिला सशक्तिकरण (women empowerment) का एक नमूना देखने को मिला. एक मनचले को महिला से छेड़खानी (molested) करना उस समय भारी पड़ गया, जब महिला ने बीच सड़क पर मनचले की जमकर धुनाई (beaten) कर दी. घटना झालावाड़ शहर के पुलिस लाइन इलाके की है, जहां सड़क से गुजर रही एक महिला पर एक बाइक सवार मनचले ने पहले फब्तियां कसीं और उसके पास से गुजरते हुए उससे छेड़खानी कर दी.

बाइक सवार मनचले की चप्पल से पिटाई करती महिला


मनचले ने गंदी हरकत करते हुए महिला के पास जैसे ही बाइक रोकी, तो महिला ने भी अपनी शक्ति दिखा दी और उसकी थप्पड़ और चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीर भी तमाशबीन बनकर मजा लेते नजर आए. अन्य राहगीरों के इकट्ठा होने पर मनचले ने महिला के पैर पकड़ लिए और हाथ जोड़कर माफ करने की गुहार लगाई.


इसके बाद वह महिला थोड़ी नरम पड़ी और वह बाइक सवार किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब हुआ. लेकिन इस घटना के वायरल वीडियो ने यह जरूर साबित कर दिया कि महिलाओं को आत्मविश्वास और हिम्मत के साथ हर मुश्किल परिस्थिति का मुकाबला करना चाहिए और कहीं भी किसी मनचले की हरकतों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- नर्स ने डॉक्टर व कंपाउंडर पर लगाया रेप का आरोप..

कॉलेज की छात्रा से नाबलिग ने किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...