पीजी कॉलेज में ABVP और NSUI के छात्र हुए आमने-सामने, पुलिस ने किया लाठीचार्ज कर खदेड़ा

News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 3:46 PM IST
पीजी कॉलेज में ABVP और NSUI के छात्र हुए आमने-सामने, पुलिस ने किया लाठीचार्ज कर खदेड़ा
छात्रों पर डंडे चलाती पुलिस

झालावाड़ के पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के दौरान मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) और एनएसयूआई (NSUI) के छात्र आमने-सामने हो गए. बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया.

  • Share this:
राजस्थान में झालावाड़ के पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव  (Student Union Election) के दौरान मंगलवार को कॉलेज परिसर (college campus) के बाहर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) व एनएसयूआई (NSUI) के सदस्य नारेबाजी करते हुए आमने-सामने हो गए. इस दौरान दोनों छात्र गुटों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने काफी देर तक दोनों छात्र संगठनों के सदस्यों को समझाने और बीच-बचाव की कोशिश की. इसके बावजूद तनाव बढ़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को खदेड़ दिया.

एबीवीपी और एनएसयूआई छात्र संगठन के सदस्यों को एक-दूसरे से दूर करने में जुटी पुलिस


बीजेपी नेताओं ने लगाया ये आरोप

पुलिस के बल प्रयोग के बाद मौके पर मौजूद भाजपा नेताओं ने पुलिस पर सत्ताधारी दल कांग्रेस के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है. खानपुर विधायक नरेंद्र नागर व भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन ने इसे सरकार के इशारे पर छात्रों को दबाने की कार्रवाई बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की. इन नेताओं ने इस मुद्दे पर जिला कलेक्टर से बात करने और आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

पुलिस की ओर से नहीं हुआ लाठीचार्ज : डीएसपी

झालावाड़ के डीएसपी अतुल साहू ने आरोप को नकारते हुए कहा कि पुलिस की ओर से लाठीचार्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने केवल शांति व कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए छात्र गुटों को एक दूसरे से दूर रखने का काम किया है.

(रिपोर्ट- तरुण)
Loading...

ये भी पढ़ें- छात्रसंघ चुनाव-2019: कोटा में 2 छात्र गुटे भिड़े, लाठीचार्ज

हनुमान बेनीवाल ने थानेदार की लगाई क्लास, SDM पर केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...