ब्लड चढ़वाने अस्पताल जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को ट्रोले ने कुचला, मौत
Jhalawar News in Hindi

ब्लड चढ़वाने अस्पताल जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को ट्रोले ने कुचला, मौत
मुंगेली में सड़क हादसा. (प्रतीकात्मक फोटो)

झालावाड़ (Jhalawar) में एक ट्रोले ने बाइक सवार पिता-पुत्र (Father and son) को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र दोनों की मौके पर ही मौत (died) हो गई.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक ट्रोले ने बाइक सवार पिता-पुत्र (Father and son) को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र दोनों की मौके पर ही मौत (died) हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने पुत्र को ब्लड चढ़वाने के लिए झालावाड़ अस्पताल आ रहा था, इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया, जिसमें दोनों की जान चली गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

5 साल के बेटे को अस्पताल ले जा रहा था पिता

घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है. सदर थाना पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार पिता-पुत्र को एक अनियंत्रित ट्रोले ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, मृतक की शिनाख्त लटूर लाल कंजर और उसके 5 साल के बेटे प्रकाश के रूप में हुई है, जो नांदियाखेड़ी गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक लटूर लाल कंजर अपने पुत्र को ब्लड चढ़वाने के झालावाड़ अस्पताल आ रहा था, इसी दौरान बीरियाखेड़ी खनन क्षेत्र में सामने से आ रहे ट्रोले ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे हादसे में दोनों की मौत हो गई.



आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज
हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस व ग्रामीणों ने मृतकों के शवों को झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका पोस्टमार्टम करवाया गया. मामले में सदर थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है साथ ही आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

( झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट )

 

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: सड़क हादसे में घायल युवक की एसपी गौरव यादव ने बचाई जान, अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे अस्पताल

यह भी पढ़ें- कोटा: चंबल नदी में गिरा बैल, युवक ने जान जोखिम में डालकर बचाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading