झालावाड़: यातायात नियम तोड़कर सरपंच ने दिखाई अकड़, पुलिस ने सरेराह पीटा

झालावाड़ जिले के झालरापाटन में यातायत नियमों की अवहेलना करने और ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता करने पर एक सरपंच की जमकर पिटाई कर दी गई. सरपंच शराब के नशे में बताया जा रहा है. घटना के दौरान मौके पर आधे घंटे तक हंगामा होता रहा.

News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2019, 3:06 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2019, 3:06 PM IST
झालावाड़ जिले के झालरापाटन में यातायत नियमों की अवहेलना करने और ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता करने पर एक सरपंच की जमकर पिटाई कर दी गई. सरपंच शराब के नशे में बताया जा रहा है. घटना के दौरान मौके पर आधे घंटे तक हंगामा होता रहा. पुलिस ने सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को उसे अदालत में पेश किया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

'नो एंट्री' में गाड़ी लाया था सरपंच
झालरापाटन थानाप्रभारी जगदीश मीणा ने बताया कि घटना कस्बे में शुक्रवार शाम को हुई. वहां यातायात पुलिसकर्मी संदीप कुमार चौपड़िया बाजार में अपनी ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान भिलवाड़ी पंचायत का सरपंच द्वारकालाल भील अपनी स्कॉर्पियो से वहां आया. इस पर पुलिसकर्मी ने उसे रोका और कहा कि दिन के समय मुख्य बाजार में बड़े वाहनों की 'नो एंट्री' है. इसलिए वह अपनी गाड़ी को दूसरे रास्ते से निकाले. यह बात सरपंच को नागवार गुजरी और उसने पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया.

सरेराह पुलिस ने सरपंच को सरेराह पीटा

इसके बाद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने भी सरपंच की खुमारी बताते हुए वहीं पकड़कर उसकी जमकर ठुकाई कर डाली. इससे वहां हंगामा खड़ा हो गया. इस दौरान सरपंच ने मारने के लिए ईंट भी उठा ली, लेकिन बाद में अन्य लोगों और पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा. सूचना पर झालरापाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सरपंच द्वारकालाल को गिरफ्तार कर लिया.

(रिपोर्ट- तरुण शर्मा)

BJP के लिए क्यों खास हैं राजस्थान के ये दो नेता ? यहां पढ़ें
Loading...

165 यात्रियों को लेकर मुनाबाव पहुंची थार एक्सप्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...