Jhalawar: पत्नी को ले जाने से मना किया तो दामाद ने ससुर पर तानी पिस्टल और..., यहां पढ़ें क्या पूरा मामला
Jhalawar News in Hindi

Jhalawar: पत्नी को ले जाने से मना किया तो दामाद ने ससुर पर तानी पिस्टल और..., यहां पढ़ें क्या पूरा मामला
सुरेश लोधा की शादी 3 साल पहले शादी हुई थी.

रटलाई थाना इलाके के चौकड़ी गांव में ससुराल अपनी पत्नी का गौना लेने आये युवक ने दबंगई करते हुए ससुर पर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लोडेड पिस्टल (Pistol ) तान दी. गनीमत रही कि फायर कर देने के बावजूद गोली चल नहीं पाई.

  • Share this:
झालावाड़. जिले के रटलाई थाना इलाके के चौकड़ी गांव में ससुराल अपनी पत्नी का गौना लेने आये युवक ने दबंगई करते हुए ससुर पर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लोडेड पिस्टल (Pistol ) तान दी. गनीमत रही कि फायर कर देने के बावजूद गोली चल नहीं पाई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को धरदबोचा (Arrested). इससे बड़ी वारदात होने से टल गई. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पिस्टल का ट्रिगर भी दबा दिया, लेकिन भाग्यवश फायर नहीं हो पाया
झालावाड़ पुलिस उपाधीक्षक विजय शंकर ने बताया कि घटना रटलाई इलाके के चौकड़ी गांव में सोमवार शाम को हुई. वहां हरिपुरा गांव निवासी सुरेश लोधा अपने हथियारबंद दोस्तों के साथ गौना प्रथा के तहत अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था. लेकिन उसके ससुर राय सिंह लोधा ने इसके लिए उसे मना कर दिया. इससे सुरेश लोधा आवेश में आ गया और उसने रायसिंह पर पिस्टल तान दी. उसके बाद पिस्टल का ट्रिगर भी दबा दिया, लेकिन भाग्यवश फायर नहीं हो पाया, जिससे रायसिंह लोधा बच गया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
रायसिंह लोधा ने तत्काल पुलिस का सूचना दी. इस पर रटलाई पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वहां सुरेश लोधा समेत उसके दो अन्य साथियों मंशाराम और मुकेश को दबोच लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास 2 पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए है. इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.



तीन साल पहले हुई थी शादी
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार मुख्य आरोपी का साथी मंशाराम सेना में कार्यरत है. वह पंजाब के जालंधर में तैनात है. सुरेश लोधा की शादी 3 साल पहले शादी हुई थी, लेकिन गौना नहीं हुआ था. इस मामले को लेकर उसका ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था. सोमवार को सुरेश लोधा आर-पार की लड़ाई के मूड में ससुराल आया था. वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे पाता, उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया.

Weather: राजस्थान झुलसा, 47.5 डिग्री के साथ चूरू देश में सर्वाधिक गर्म शहर रहा

Rajasthan: टिडि्डयों ने 4 दिन में दिलाई 245 सहायक कृषि अधिकारियों को नियुक्ति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading