समय पर वेतन न मिलने से नाराज सफाई कर्मचारी गए हड़ताल पर
Jhalawar News in Hindi

समय पर वेतन न मिलने से नाराज सफाई कर्मचारी गए हड़ताल पर
अस्पताल के बाहर नारेबाजी करते सफाई कर्मचारी.

सफाई कर्मियों की मांग है कि पिछले दो-तीन महीनों से उनकी सैलरी उनको सही समय पर नहीं दी जाती है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजस्थान के झालावाड़ जिला में स्थित एसआरजी अस्पताल के सफाईकर्मियों ने बुधवार को समय पर वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार करते हुए हड़ताल की. सफाई कर्मियों की हड़ताल में जाने अस्पताल की सफाई व्यवस्था चरमरा गई. बुधवार को वेतन की मांग को लेकर सफाई कर्मियों ने अस्पताल में सफाई करने से इंकार कर दिया.

सभी सफाई कर्मचारियों ने अस्पताल के बाहर नारेबाजी की. सफाई कर्मियों की मांग है कि पिछले दो-तीन महीनों से उनकी सैलरी उनको सही समय पर नहीं दी जाती है. समय निकलने जाने के बाद भी उनकी सैलरी सफाई कर्मी तक नहीं पहुंचती है. इससे उनका पारिवारिक संतुलन बिगड़ जाता है.

कम सैलरी होने के बावजूद भी यह सभी सफाई कर्मचारी झालावाड़ में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. सफाई कर्मचारियो का आरोप है कि प्रशासन इनको सही समय पर सैलरी नहीं मुहैया कराता है.



यही कारण है कि बुधवार सुबह से सफाई कर्मचारी अस्पताल से बाहर आकर काम बंद की घोषणा की है. उनकी मांग है कि जब तक सैलरी नहीं मिलेगी वे अस्पताल में सफाई कार्य नहीं करेंगे.



सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से अस्पताल में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है. वहीं सफाईकर्मियों के कार्य बहिष्कार के बाद भी अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई भी जिम्मेदार उनसे वार्ता के लिए नहीं पहुंचा.
First published: February 28, 2018, 2:46 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading