Home /News /rajasthan /

भवानीमंडी में चोरों ने बनाया दरगाह को निशाना, दानपेटी से ले उड़े डेढ़ लाख रुपए

भवानीमंडी में चोरों ने बनाया दरगाह को निशाना, दानपेटी से ले उड़े डेढ़ लाख रुपए

अंजुमन बगीचे में स्थित खलीफा बाबा  दरगाह 
की दानपेटी से चोरों ने नकदी चुराई.

अंजुमन बगीचे में स्थित खलीफा बाबा दरगाह की दानपेटी से चोरों ने नकदी चुराई.

राजस्थान के भवानीमंडी में चोरों का आतंक पूरे शबाब पर है. शहर में चोरी की वारदातों का सिलसिला लगातार जारी है. बुधवार बीती रात चोरों ने खलीफा बाबा की दरगाह की दान पेटियों पर हाथ साफ कर दिया.

    राजस्थान के भवानीमंडी में चोरों का आतंक पूरे शबाब पर है. शहर में चोरी की वारदातों का सिलसिला लगातार जारी है. यहां बदमाशों ने सूने मकानों के साथ ही मंदिरों-मस्जिदों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. बुधवार बीती रात चोरों ने खलीफा बाबा की दरगाह की दान पेटियों पर हाथ साफ कर दिया.

    जानकारी के अनुसार बीती रात अज्ञात चोरों ने मुख्य बाजार के बीचोंबीच अंजुमन बगीचे में स्थित खलीफा बाबा की दरगाह को अपना निशाना बनाया. चोरों ने वहां रखी दो दान पेटियों के नकुचे तोड़कर उनके अंदर रखी नगदी पर हाथ साफ कर दिया. दरगाह कमेटी के सदर इमरान अब्बासी ने गुरुवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी.

    सदर इमरान अब्बासी ने बताया कि दरगाह पर लगी दान पेटियां साल में दो बार खुलती हैं. इन पेटियों को इस शुक्रवार को खोला जाना था. उसके पहले ही अज्ञात चोरों ने पेटियों से नगदी चुरा ली. अब्बासी ने पेटियों में से करीब एक से डेढ़ लाख रुपए चोरी होने की संभावना जताई है.

    गौरतलब है कि गत दिनों भी अज्ञात चोरों ने एक हार्डवेयर दुकान के ताले तोड़कर उसके अंदर से सवा दो लाख रुपए के टूल्स व 30 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया था. इस मामले का कोई सुराग अब तक पुलिस के हाथ नही लग पाया है. दरगाह में चोरी को लेकर लोगों में काफी रोष है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर