झालावाड़ में अपहरण मामले में महिला समेत तीन गिरफ्तार

झालावाड़ जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति के अपहरण मामले में महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अपह्रत व्यक्ति को आरोपियों से मुक्त कराने में सफलता पाई है. .

ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 10:07 PM IST
झालावाड़ में अपहरण मामले में महिला समेत तीन गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में अपहरण के आरोपी फोटो- ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 10:07 PM IST
झालावाड जिले के भवानीमंडी कस्बे की उषा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति के अपहरण के मामले में पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए एक महिला सहित 3 अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियो ने नाता प्रथा को लेकर पारिवारिक विवाद के चलते 7 लाख रुपये झगड़ा राशि की मांग को लेकर राम कुमार नाम के व्यक्ति का अपहरण कर लिया था.

जांच अधिकारी भंवरसिंह ने बताया कि तीन दिन पूर्व कस्बे के उषा कालोनी निवासी अखलेश धाकड़ ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि उसके पिता राम कुमार परिजनों के साथ दुधाखेडी माता के दर्शन करने गए थे, तभी रास्ते मे बैठे दो अज्ञात लोगों ने राम कुमार का अपहरण कर लिया और उन्हें जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा कर ले गए.

इस पर पुलिस ने गहनता से आरोपियों की तलाश शुरू की और बुधवार को मुख्य आरोपी महिला बादाम बाई सहित मांगूसिंह, विक्रम सिंह को रामकुमार के अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि महिला बादामबाई और रामकुमार के परिवार के बीच नाता प्रथा को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था, जिसको लेकर बादाम बाई रामकुमार से 7 लाख रुपये झगड़ा राशि मांग रही थी. रामकुमार ने पैसे नहीं दिए तो बदाम बाई ने दो लोगों के साथ मिलकर उसका अपहरण करवा लिया था.

बाद में भवानीमंडी पुलिस की टीम ने जांच करते हुए आरोपियों के मोबाइल नंबर ट्रेस कर थाना क्षेत्र के सिरपोई के समीप जा रही मारुति वैन से आरोपियों को धर दबोचा और अपह्रत व्यक्ति को आरोपियों से मुक्त करवाया. (रिपोर्ट- तरुण)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर