Jhalawar : तलाई में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, इलाके में पसरा मातम

पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.
पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

जब मां-बाप खेत पर सोयाबीन काटने का काम कर रहे थे, उसी दौरान ये तीनों बच्चे पास की तलाई पर नहाने के लिए चले गए. नहाते समय ही तीनों बच्चे पैर फिसलने से तालाब में डूब गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
झालावाड़. झालावाड़ (Jhalawar) जिले की तलाई में डूबने से तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई. ये तीनों बच्चे तलाई में नहाने गए थे. इनमें से दो बच्चे सगे भाई थे. तीन बच्चों की मौत की खबर से इलाके में मातम पसर गया है.

मां-बाप कर रहे थे खेत में काम

यह हादसा झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र में हुआ है. यहां के गोलियाखेड़ी गांव के पास एक तलाई है, जहां तीन बच्चे नहाने के क्रम में डूब गए. मृतकों मे दो बच्चे सगे भाई थे. मामले की जानकारी मिलने पर पास ही खेत में काम कर रहे बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से बच्चों को तलाई से बाहर निकालकर भवानीमंडी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.



बच्चे भी गए थे खेत पर
इस मामले में भवानीमंडी थाना पुलिस ने बताया कि गोलियाखेड़ी गांव के रहनेवाले हेमराज नायक के दो बच्चे विराट (10 ) व समर (12 ) व राजू नायक का बच्चा सूरज (13) अपने घर के लोगों के साथ खेत पर गए हुए थे. जब मां-बाप खेत पर सोयाबीन काटने का काम कर रहे थे, उसी दौरान ये तीनों बच्चे पास ही तलाई पर नहाने के लिए चले गए. नहाते समय ही तीनों बच्चे पैर फिसलने से तालाब में डूब गए. जैसे ही इस मामले की भनक बच्चों के परिजनों को लगी, वे दौड़ते-भागते बदहवास हालत में तालाब पर पहुंचे. इन बच्चों के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए. इन सबने ग्रामीणों के सहयोग से तुरंत तीनों बच्चों को तलाई से बाहर निकाला व भवानीमंडी के अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में दो बच्चे विराट व समर सगे भाई थे. भवानीमंडी थाना पुलिस ने तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने सारे मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज