vidhan sabha election 2017

साजिश रचकर जीप से बाइक सवारों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत

Tarun Joshi | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 11:18 AM IST
साजिश रचकर जीप से बाइक सवारों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत
फोटो-(ईटीवी)
Tarun Joshi | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 11:18 AM IST
झालावाड़ जिले के गंगधार थाना क्षेत्र के डग-चौमहला मार्ग पर मंगलवार शाम पिकअप जीप और बाइक में भिड़ंत हो गई थी, जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई थी.

इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए है. पुलिस जांच और परिजनों के बयान के आधार पर साजिश रचकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

दरअसल, हमलावरों ने पिकअप जीप से टक्कर मारकर बाइक सवार दो लोगों की हत्या की थी, सारे मामले में दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है.

गंगधार थाना प्रभारी बन्ना लाल चौधरी ने बताया कि मंगलवार शाम इलाके के करनालिया गांव निवासी गोविंद सिंह बाइक पर अपने साथी कालूसिंह के साथ चौमेहला से डग लौट रहा था. इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के धारासिह और उसके साथियों ने पिकअप जीप से आकर उनकी बाइक को हत्या करने के लिए जोरदार टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना मे पिकअप सवार धारा सिंह भी गंभीर घायल हो गया, जिसे पहले चौमेहला व बाद मे झालावाड़ रेफर कर दिया गया. पुलिस ने घायल धारा सिंह को भी अपनी कस्टडी मे ले लिया है. सारे मामले में गंगधार थाना पुलिस ने घायल धारा सिंह समेत तीन नामजद और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर