झालावाड़: गीले नरियल की आड़ में हो रही थी गांजे की तस्करी, दो गरफ्तार, 790 किलो गांजा बरामद

गांजे की बड़ी तस्करी का खुलासा, 790 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

गांजे की बड़ी तस्करी का खुलासा, 790 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

लॉकडाउन के दौरान ट्रक मे गीले नारियल की आड़ में गांजे की तस्करी करते दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनसे 790 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया. पुलिस की जिला स्पेशल टीम, सदर एवं डग थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर बीरियाखेड़ी इलाके से तस्करों को पकड़ा है.

  • Share this:

झालावाड़. झालावाड ( Jhalawar ) जिला पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान ट्रक मे गीले नारियल की आड़ में गांजे ( cannabis) की तस्करी करते दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इनसे 790 किलो अवैध गांजा  बरामद किया है. पुलिस की जिला स्पेशल टीम, सदर एवं डग थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर जिले के बीरियाखेड़ी इलाके से इन तस्करों को दबोच कर यह मादक पदार्थ बरामद किया है.

झालावाड़ के सदर थाना में पत्रकारों से बात करते हुए एसपी डॉ किरण सिद्धू ने बताया कि जिले भर में अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ हेतु अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में लॉकडाउन के दौरान सीमावर्ती क्षेत्रों मे विशेष निगरानी रखी जा रही थी. इसी कड़ी में पुलिस टीम को सूचना मिली कि झालावाड़ जिले से होकर जावेद मादक पदार्थ की तस्करी की जानी है. इस पर पुलिस टीम ने योजनाबद्ध तरीके से टीम गठित कर बीरियाखेड़ी तिराहे पर सुनेल रोड के पास नाकाबंदी की. इस दौरान एक ट्रक को रोककर जब उस में तलाशी ली तो ट्रक में भरे हरे कच्चे नारियल की आड़ में छुपा कर रखा गया भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया गया.

कुल 28 कट्टों में भरा 7 क्विंटल 90 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ है. इस पर पुलिस टीम ने ट्रक में सवार दो तस्करों जाकिर अब्बासी निवासी रामगंजमंडी जिला कोटा एवं किशन सिंह सोंधिया निवासी भटवाड़ा थाना पगारिया जिला झालावाड़ को गिरफ्तार कर लिया . ट्रक में इन तस्करों के पास मिली माल बिल्टी में यह माल आंध्र प्रदेश से अजमेर ले जाना अंकित हुआ है. वहीं प्रारंभिक पूछताछ में इन तस्करों ने यह मादक पदार्थ उड़ीसा से लाना बताया है. सारे मामले में पुलिस टीम इन तस्करों से गहन पूछताछ कर रही है, जिसमें इनके पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सकेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज