झालावाड़: 30 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Jhalawar News in Hindi

झालावाड़: 30 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
गंगधार थाना पुलिस ने 183 ग्राम स्मैक से दो तस्करों को दबोचा

झालावाड़ (Jhalawar) जिले की गंगधार थाना पुलिस ने दो तस्करों (smuggler) को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तस्करों के कब्जे से 183 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक(smack) बरामद की है.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले की गंगधार थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी (Drug smuggling) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान दो तस्करों (smuggler) को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तस्करों के कब्जे से 183 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक(smack) बरामद की है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद की गई मादक पदार्थ स्मैक की कीमत करीब 30 लाख रूपये बताई जा रही है.

तस्करों के पास से 183 ग्राम स्मैक बरामद

मामले की जानकारी देते हुए गंगधार थानाधिकारी कल्याण सिंह ने बताया कि गंगधार थाना पुलिस इलाके के रावतपुरा रोड पर नाकाबंदी कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आते नजर आए. संदेह होने पर पुलिस ने इन दोनों युवकों को रुकने का इशारा किया, तो उन्होंने बाइक को घुमाकर भागने का प्रयास किया, जिसपर पुलिस जाब्ते ने उनको डिटेन कर लिया. दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से 183 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुई. इस पर दोनों तस्करों चैन सिंह व आमीन खान को गिरफ्तार कर लिया.



जांच के दौरान 183 ग्राम स्मैक हुई बरामद
जांच के दौरान 183 ग्राम स्मैक हुई बरामद

दोनों तस्करों से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस की पूछताछ में प्रारंभिक रूप से इतना ही सामने आ पाया है कि ये तस्कर इस मादक पदार्थ ब्राउन शुगर को ट्रेन के द्वारा हिंडौन की ओर ले जाना चाहते थे. फिलहाल गंगधार थाना पुलिस दोनों तस्करों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है.

( झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने म्यूजिकल नाइट में बिखेरा आवाज का जादू, गीतों पर जमकर थिरके दर्शक

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने सरपंच के पति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, गांव के बाहर फेंक गए शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading