लाइव टीवी

झालावाड़: अनियंत्रित कार ने बाइक को रौंदा, हादसे में दो भाइयों की हुई मौत

News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 7:50 PM IST
झालावाड़: अनियंत्रित कार ने बाइक को रौंदा, हादसे में दो भाइयों की हुई मौत
झालावाड़ में कार ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचला

झालावाड़ (Jhalawar) जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक कार चालक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो सगे भाइयों (Real brothers) की मौके पर ही मौत (death) हो गई.

  • Share this:
झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक कार चालक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो सगे भाइयों (Real brothers) की मौके पर ही मौत (death) हो गई. मृतकों मे एक युवक राजेन्द्र मीणा सेना का कमांडो है, जो छुट्टियों में अपने घर लौटा था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कार चालक मौके से हुआ फरार

जानकारी के अनुसार घटना झालावाड़ जिले के बाघेर कस्बे के हरीगढ़ चौराहे के पास की है,जहां खानपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को जोरदार टक्कर मार दी. दोनों भाई बाइक से अपने गांव लडानिया लौट रहे. हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला.

मृतक भाइयों में एक सेना में कमांडो था

मृतकों के परिजनों ने बताया कि लडानिया निवासी दो सगे भाई राजेंद्र मीणा तथा ब्रजराज झालावाड़ से अपने गांव की ओर लौट रहे थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. मृतक राजेंद्र मीणा सेना में कमांडो था और जयपुर से छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है, वहीं दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत के बाद लडानियां गांव में मातम पसर गया है.

(झालावाड़ से तरुण शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- पुलिस ने 'ताहिर गैंग' एक सदस्य को किया गिरफ्तार, 70 लाख रुपए का लूटा हुआ माल भी किया बरामदयह भी पढ़ें- भरतपुर हुआ शर्मसार: हॉस्टल संचालक शिक्षक ने किया बच्चों से कुकर्म, हंगामा मचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 7:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर