Jhalawar: बकरी चोरी के आरोप में युवक को निर्वस्त्र कर रातभर बांधकर पीटा, बाल काटे, मुंह काला किया
Jhalawar News in Hindi

Jhalawar: बकरी चोरी के आरोप में युवक को निर्वस्त्र कर रातभर बांधकर पीटा, बाल काटे, मुंह काला किया
घटना छोटी रायपुर गांव के पास बालगढ़ में हुई.

शहर के कोतवाली थाना इलाके में 3 युवकों ने एक युवक पर बकरी चोरी (Goat theft) का आरोप लगाते उसके साथ जमकर बर्बरता (Vandalism) की. युवक को निवस्त्र कर रातभर बांधकर रखा गया और उससे जमकर मारपीट की गई.

  • Share this:
झालावाड़. शहर के कोतवाली थाना इलाके में 3 युवकों ने एक युवक पर बकरी चोरी (Goat theft) का आरोप लगाते उसके साथ जमकर बर्बरता (Vandalism) की. युवक को निवस्त्र कर रातभर बांधकर रखा गया और उससे मारपीट की गई. यही नहीं युवक के सिर के बाल काटकर (Shaved hair) उसका मुंह भी काला कर दिया. वारदात का पता चलने पर पीड़ित के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे छुड़वाया. पीड़ित को जिला मुख्यालय के एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस पर पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है. वहीं आरोपी पक्ष के लोगों ने भी युवक के खिलाफ चोरी की नीयत से घर में घुसने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रायपुर गांव के पास बालगढ़ में हुई वारदात
पुलिस के अनुसार घटना छोटी रायपुर गांव के पास बालगढ़ में हुई. पीड़ित युवक ने अपनी प्राथमिकी में बताया कि शुक्रवार देर रात को गांव के ही राम सिंह भील ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया. वहां रामसिंह का भाई दुर्गाराम और एक अन्य बजरंग भील भी मौजूद था. वहां तीनों ने उस पर बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए रस्सी से बांध दिया और नग्न कर दिया. उन तीनों से रातभर उससे जबर्दस्त मारपीट की. बाद में बाल काट दिए और मुंह काला कर दिया. मारपीट से वह बेहोश हो गया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया राउंडअप
इस बीच पीड़ित के किसी रिश्तेदार को शक हुआ तो वह अलसुबह घटनास्थल पर पहुंचा. वहां के हालात को देखकर उसने पीड़ित के परिजनों को इसकी सूचना दी. इस पर परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को वहां से छुड़वाकर झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित युवक से घटना की जानकारी ली. पीड़ित ने तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है. पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उससे 1 लाख रुपयों की मांग भी की. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया है.



आरोपियों ने भी दर्ज कराया मामला
वहीं दूसरी ओर इसी मामले में आरोपी पक्ष ने भी कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देकर पीड़ित युवक पर चोरी की नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेने के बाद अब मामले की जांच में जुटी है. पीड़ित युवक का अभी अस्पताल में उपचाराधीन है.

खाप पंचायत ने रेप पीड़िता पर लगाया 5 लाख का जुर्माना, हुक्‍का पानी भी किया बंद

बहन ने ही बना दी सोशल मीडिया पर बहन की फर्जी ID, फिर किया यह गंदा काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading