लाइव टीवी

घर बेचने का विरोध करने पर कर दी थी पत्नी और बेटे-बेटियों की हत्या, हुआ गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: November 15, 2019, 8:00 PM IST
घर बेचने का विरोध करने पर कर दी थी पत्नी और बेटे-बेटियों की हत्या, हुआ गिरफ्तार
पुलिस ने किया पत्नी और बेटे- बेटियों की हत्या करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार

झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के ढाबला खींची गांव में दशहरे की रात पत्नी और बेटे-बेटियों की हत्या (Murder) करने वाला फरार आरोपी शाकिर गिरफ्तार (Arrested) हो गया है. उसने कहा है कि घर बेचने का विरोध करने की वजह से उसने सबकी हत्या की थी.

  • Share this:
झालावाड़. जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के ढाबला खींची गांव में दशहरे की रात एक शाकिर (Shakir) नाम के एक व्यक्ति ने पत्नी, दो बेटियों और बेटे की जहर देकर और गला घोंटकर हत्या (Murdered) कर दी थी. घटना के बाद से वह फरार (Absconded) चल रहा था. उसे सुनेल थाना पुलिस की विशेष टीम ने देर शाम कोटा से गिरफ्तार कर लिया. रात में पुलिस उसे लेकर सुनेल थाने पहुंची. शाकिर ने हत्या का आरोप स्वीकार करते हुए खुलासा किया कि वह कर्ज से परेशान था और उसे चुकाने के लिए गिरवी रखा मकान बेचना चाहता था. मकान बेचने का विरोध करने के कारण उसने बीवी-बच्चों की हत्या की थी.

7 अक्टूबर की रात की थी हत्याएं, तब से चल रहा था फरार

सुनेल थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि गत 7 अक्टूबर की रात ढाबला खींची गांव में शाकिर ने बीवी जाहिदा, बेटे अल्फेज और मुस्कान और अल्फिया नाम की दो बेटियों को जहर देने के बाद रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद से ही शाकिर फरार चल रहा था. पुलिस की विशेष टीमें उसकी तलाश में जुटी थीं. साइबर टीम की मदद से पुलिस कोटा पहुंची और एमबीएस अस्पताल के बाहर एक चाय की दुकान के पास से शाकिर को धर दबोचा.

कर्ज चुकाने के लिए चाहता था मकान बेचना 

शाकिर ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपना मकान गिरवी रखा था और लंबे समय से कर्ज के चलते आर्थिक तंगी से परेशान था. वह कर्ज चुकाने के लिए मकान बेचना चाहता था लेकिन परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे. इसी से वह मानसिक अवसाद का शिकार था और हत्याकांड को अंजाम दे दिया.
पुलिस के अनुसार, शाकिर फरारी की अवधि में किसी भी शहर में ज्यादा समय नहीं रुकता था. उसने इस दौरान अजमेर, ब्यावर, जयपुर और कोटा में समय गुजारा, मोबाइल फोन का भी ज्यादा उपयोग नहीं करता था इसी वजह से पुलिस टीम को उसकी गिरफ्तारी में काफी वक्त लग गया. फिलहाल पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी से और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है.

(रिपोर्ट- तरुण शर्मा)
Loading...

ये भी पढ़ें- विवाहिता के साथ जेठ सहित चार लोगों ने किया गैंग रेप, केस दर्ज

बीजेपी ने निकाय चुनाव के विजन डॉक्यूमेंट में किए 44 वादे, फ्री वाईफाई जोन भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झालावाड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...