Jhunjhunu: सड़क हादसे में दूल्हे समेत 2 की मौत, 3 दिन बाद होनी थी शादी, कोहराम मचा

हादसा इतना भीषण था कि बाइक पर सवार दोनों युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

झुंझुनूं जिले में आज हुये सड़क हादसे (Traumatic road accident) में एक दूल्हे और उसके दोस्त की मौत हो गई. हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के मुकुंदगढ़ थाना इलाके में आज हुये दर्दनाक सड़क हादसे (Traumatic road accident) में एक दूल्हे समेत दो युवकों की मौत (Death) हो गई. हादसे के शिकार हुये युवकों में से एक की तीन दिन बाद 21 नवंबर को शादी थी. हादसे के बाद युवकों के घर में कोहराम मच गया. शादी की खुशियां मातम में बदल गई. हादसा और कार और बाइक में भिड़ंत (Clash between car and bike) होने से हुआ.

पुलिस के अनुसार रघुनाथपुरा इलाके के बिजेनाई का बास गांव निवासी अंकित और संदीप मंगलवार को बाइक पर सवार होकर शादी की खरीदारी करने जा रहे थे. इस दौरान ढिगाल  के पास उनकी बाइक एक कार की चपेट में आ गई. दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत इतनी भीषण थी कि अंकित और संदीप की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार के भी परखच्चे उड़ गए.

Sawai Madhopur: युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजन दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर बैठे

परिजनों में कोहराम मच गया
हादसे में मौत के शिकार हुये अंकित की 21 नवंबर को शादी होनी थी. वह अपने दोस्त संदीप के साथ शादी की खरीदारी करने के लिए ही जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में कार उनके लिये काल बनकर आई और दोनों को मौत की नींद सुला दिया. अंकित के गांव में जैसे ही उसकी मौत की सूचना पहुंची उसके घर में कोहराम मच गया. शादी के घर में खुशियां मातम में बदल गयी. परिजनों में कोहराम मच गया.

सुबह तक खुशियों के गीत गाये जा रहे थे
हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के घर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया, लेकिन परिजनों की रुलाई थमने का नाम नहीं ले रही थी. जिस घर में सुबह तक खुशियों के गीत गाये जा रहे थे उस घर में दोपहर बाद मचे कोहराम से ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.