लाइव टीवी

सूरजगढ़ में जमीन विवाद को लेकर चचेरे भाइयों में चलीं गोलियां, 5 घायल

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 1:18 PM IST
सूरजगढ़ में जमीन विवाद को लेकर चचेरे भाइयों में चलीं गोलियां, 5 घायल
खेत की बाउंड्री को लेकर आपसी विवाद में चचेरे भाई ने चलाई गोली (सांकेतिक तस्वीर)

  • Share this:
सूरजगढ़ (झुंझुनू). राजस्थान (Rajasthan) के सूरजगढ़ (झुंझुनू) (Surajgarh, Jhunjhunu) में  जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर एक गुट ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक परिवार के 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक  इलाज के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए झुंझुनू रेफर कर दिया गया. मामला देर रात सोमवार की सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के कासनी गांव का है.

घायलों की पहचान कासनी गांव के सुखवीर जाट, शिवकुमार, आशीष, मोहित व घसेडा के मोहन के रूप में हुई है. चचेरे भाई दीपक पर फायरिंग का आरोप है. फायरिंग में एक परिवार के 4 लोग समेत एक अन्य युवक घायल हो गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक कासनी गांव से लोटिया जाने वाले कच्चे रास्ते पर शिवकुमार जाट की उसके ताऊ के लड़के (रिटायर्ड फौजी दीपक) और ताऊ के साथ खेत की बाउंड्री को लेकर आपसी विवाद (Mutual Dispute) चल रहा था.

फायरिंग-firing
प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए झुंझुनू रेफर किया गया.


इसी क्रम में सोमवार की रात को शिवकुमार अपने परिवार वालों के साथ घर पर सो रहा रहा, तभी उस दौरान उसके ताऊ का लड़का दीपक अपने पिता औक अन्य कुछ लोगों के साथ पहुंच गया. इसके बाद उन पर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फायरिंग में शिवकुमार, उसके पिता सुखबीर, आशीष, मोहित व घसेड़ा का मोहन घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस पर भड़की मायावती ने कहा, राजस्थान में BSP नेताओं को पिटवा रही पार्टी

ये भी पढ़ें:- मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...