शख्स ने खुद को लगाई आग, वन विभाग कर्मी को भी लपेटा

झुंझुनूं जिले में रविवार को अतिक्रमण हटाने गए वन विभाग के दस्ते की कार्रवाई से आक्रोशित होकर एक अतिक्रमी ने खुद को आग लगा ली. आग लगाने के बाद अतिक्रमी ने वन विभाग के एक सुरक्षाकर्मी को अपनी बांहों में भर लिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई.

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 4:03 PM IST
शख्स ने खुद को लगाई आग, वन विभाग कर्मी को भी लपेटा
अतिक्रमी द्वारा खुद को आग लगाने से सुरक्षाकर्मी सकते में आ गए। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 4:03 PM IST
झुंझुनूं जिले में रविवार को अतिक्रमण हटाने गए वन विभाग के दस्ते की कार्रवाई से आक्रोशित होकर एक अतिक्रमी ने खुद को आग लगा ली. आग लगाने के बाद अतिक्रमी ने वन विभाग के एक सुरक्षाकर्मी को अपनी बांहों में भर लिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया. आग से अतिक्रमी 50 फीसदी जल गया. उसे इलाज के लिए झुंझुनूं भर्ती कराया गया है.

अतिक्रमियों ने जेसीबी पर फैंके पत्थर
जानकारी के अनुसार घटना गुढ़ागौड़जी थाना इलाके में गुड़ा गांव में दोपहर में हुई. वहां वन विभाग की जमीन पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है. इस पर रविवार को वन विभाग का दस्ता सुरक्षाकर्मियों को लेकर अतिक्रमण हटाने गया. दस्ते को देखकर अतिक्रमियों ने वन विभाग की जेसीबी पर पत्थर फैंकने शुरू कर दिए. इस पर वन विभाग के सुरक्षाकर्मियों ने उनको काबू में किया. इसी दरिम्यान वन विभाग के दस्ते ने अतिक्रमी बाबूलाल सैनी के मकान की दीवार को ढहा दिया.

खुद को आग लगाई और सुरक्षाकर्मी को पकड़ लिया

इस पर बाबूलाल बिफर गया और उसने अपने शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. आग लगने के बाद बाबूलाल भागा और एक सुरक्षाकर्मी को बांहों में भर लिया. यह देखकर वहां हड़कंप मच गया. सुरक्षाकर्मी ने जैसे-तैसे करके खुद को उससे छुड़वाया. बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी से मुश्किल से बाबूलाल को आग से बचाया. सूचना पर स्थानीय थान पुलिस मौके पर पहुंची. आग से बाबूलाल 50 फीसदी जल गया बताया जा रहा है. उसे झुंझुनूं जिला मुख्यालय रेफर किया गया है.

जयपुर रेप केस: मासूम का गुनाहगार 'जीवाणु' पकड़ा गया

साइको रेपिस्ट है जयपुर की मासूम का गुनाहगार सिकंदर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...