Jhunjhunu: सूदखोरों के दबाव में आकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- यह मेरा मर्डर है

विकास ने सुसाइड नोट में लिखा कि ससुराल में उसकी इमेज खराब की जा रही है और उसे बदनाम किया जा रहा है.
विकास ने सुसाइड नोट में लिखा कि ससुराल में उसकी इमेज खराब की जा रही है और उसे बदनाम किया जा रहा है.

झुंझुनूं जिले के एक युवक ने सूदखोरों (Usurers) से तंग आकर आत्महत्या कर ली. अपने तीन पेज के सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि यह उसकी हत्या (Murder) है.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्‍थान में सूदखोरों (Usurers) ने अपने पैर पसार रखे हैं. आए दिन सूदखोरों से परेशान लोग मौत को गले लगा रहे हैं. ताजा मामला झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके में सामने आया है. वहां पर रामलालपुरा निवासी 22 साल के युवक ने जहर खाकर जान दे दी (Suicide) है. युवक ने तीन पेज के सुसाइड नोट में अपनी कहानी बताते हुए कहा कि यह वह आत्महत्या नहीं कर रहा है, बल्कि उसकी हत्या (Murder) की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, 22 साल का विकास रामलालपुरा गांव का रहने वाले थे. वह काफी दिनों से पास के ही सीथल गांव में अपनी बुआ के घर रहते थे. उन्‍होंने झुंझुनूं में स्टेशनरी की दुकान खोल रखी थी. विकास के पास से मिले तीन पेज के सुसाइड नोट में बताया गया है कि उन्‍होंने जेजूसर निवासी ओमवीर एचरा और विजय सीगड़ा से 31 लाख रुपए ब्याज पर लिए थे. दोनों ने उनसे करीब 62 लाख रुपए ले भी लिए, लेकिन अभी भी ब्याज और पैसे देने के लिए दबाव बना रहे थे. विकास ने बताया कि उनकी सगाई भी हो रखी है. उसे तुड़वाने और जिंदगी भर उन्हें पैसे देने के लिए ओमवीर तथा उनकी पत्नी लगातार दबाव बना रही है.

Rajasthan: 10 अक्टूबर के बाद कभी भी घोषित हो सकते हैं जिला परिषद और पंचायत समितियों के चुनाव



सुसाइड नोट में लिखा कि उसे बदनाम किया जा रहा है
विकास ने आगे लिखा कि ससुराल में उनकी इमेज खराब की जा रही थी और उन्‍हें बदनाम किया जा रहा था. इसी कड़ी में अनिल ढाका नाम के युवक ने भी उनसे 15 लाख रुपए की लिखा पढ़ी करवा ली और पैसे भी नहीं दिए. विजय सीगड़ा भी लगातार विकास को फोन पर धमकियां दे रहा था. इससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहे हैं. विकास ने सुसाइड नोट में लिखा कि यह आत्‍महत्‍या नहीं, बल्कि मर्डर है. गुरुवार रात को जहर खाने के बाद विकास की तबीयत बिगड़ी तो उन्‍हें अस्पताल ले जाया गया. वहां पहुंचते पहुंचते उनकी मौत हो गई. विकास के पिता ने ओमवीर, उनकी पत्नी, विजय सीगड़ा और अनिल ढाका के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस सुसाइड नोट की सत्यता की भी जांच कर रही है. इसमें एक आरोपी विजय सीगड़ा झुंझुनूं में कोचिंग चलाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज