झुंझुनूं में 15 साल की नाबालिग से रेप कर उसे मां बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, जुर्म कबूला

झुंझुनूं के मलसीसर थाना इलाके में एक नाबालिग से बार-बार रेप कर उसे मां बनाने के आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने चार-पांच महीने तक पीड़िता का यौन शोषण किया था. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 12:39 PM IST
झुंझुनूं में 15 साल की नाबालिग से रेप कर उसे मां बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, जुर्म कबूला
पुलिस गिरफ्त में आरोपी सेहीराम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 12:39 PM IST
झुंझुनूं के मलसीसर थाना इलाके में एक नाबालिग से बार-बार रेप कर उसे मां बनाने के आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने चार-पांच महीने तक पीड़िता का यौन शोषण किया था. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. मामले की जांच बिसाऊ थानाप्रभारी कर रहे हैं.

झुंझुनूं में रेप पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

चार-पांच माह तक पीड़िता का यौन शोषण किया था
बिसाऊ थानाप्रभारी रामपाल मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी ककड़ेऊ खुर्द का 24 वर्षीय सेहीराम है. पीड़िता के बयानों के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में सहीराम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने चार-पांच माह तक पीड़िता का यौन शोषण किया था और किसी को ना बताने की धमकी दी थी. पीड़िता व उसकी नवजात बच्ची के डीएनए सैंपल लिए जा चुके हैं. अब सहीराम का डीएनए सैंपल भी लिया जाएगा.

कांग्रेस MLA मीणा बोले, पुलिस की कार्रवाई का स्तर शर्मनाक

पीड़िता ने गुरुवार को बच्ची को दिया था जन्म
उल्लेखनीय है कि झुंझुनूं में गत गुरुवार की रात एक निजी अस्पताल में 15 साल की नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया था. मुखबिर की सूचना पर महिला थाने में स्थित महिला सुरक्षा व सलाह केंद्र की टीम जब अस्पताल पहुंची तो इस मामले का खुलासा हुआ. यौन शोषण की शिकार नाबालिग पीड़िता आरोपी की धमकी के चलते चुप रही और बाद में गर्भवती हो गई. लोकलाज से चुप बैठी नाबालिग ने गुरुवार रात को एक निजी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था. पीड़िता व बच्ची स्वस्थ है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 9, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...