लाइव टीवी

बेटे की चाह में ससुराल वालों ने महिला को देवर को सौंपा, विरोध करने पर इतना पीटा कि अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: December 5, 2019, 8:08 PM IST
बेटे की चाह में ससुराल वालों ने महिला को देवर को सौंपा, विरोध करने पर इतना पीटा कि अस्पताल में करना पड़ा भर्ती
ससुराल के लोगों ने बेटे की चाह में विवाहिता को उसे परिवार के ही दूसरे पुरुष को सौंप दिया.

झुंझुनूं में एक विवाहिता (Married Woman) को तीन बेटी (Mother of three Daughters) की मां होने का दंश इस कदर झेलना पड़ा है कि परिवार के लोगों ने बेटे की चाह (Wishes of Son) में उसे परिवार के ही दूसरे पुरुष को सौंप दिया.

  • Share this:
झुंझुनूं. बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में पूरे देश में अपना लोहा मनवा चुके झुंझुनूं (Jhunjhunu District) से एक रोंगटे खड़े करने वाली और शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. एक विवाहिता (Married Woman) को तीन बेटी की मां होने का दंश इस कदर झेलना पड़ा है कि परिवार के लोगों ने बेटे की चाह में उसे परिवार के ही दूसरे पुरुष को सौंप दिया.

पीपली चौक में रहने वाली विवाहिता के साथ दो दिन पहले इस कदर मारपीट की गई कि अब उसका इलाज जयपुर में चल रहा है. विवाहिता की मानें तो उसकी तीन बेटियां हैं. परिवार के लोग अभी भी बेटे की चाह रख रहे हैं, इसलिए वे पिछले तीन महीनों से मुझपर दबाव बना रहे हैं. पीड़िता ने कहा कि पति चाहते है कि वह परिवार में चचेरे देवर के साथ बेटा पैदा करे. पीड़िता के अनुसार उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई.

दो दिन पहले पीड़िता के साथ ससुरालियों ने जमकर की मारपीट

विवाहिता के परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले उनकी बेटी के साथ जमकर मारपीट की गई है. इसके बाद ससुराल वालों ने गुपचुप में ही चिड़ावा में इलाज करवाया और उसे घर ले आए. लेकिन उन्हें सूचना मिली कि इलाज कराने के बाद भी उसकी हालत ठीक नहीं है. इसके बाद जब पीहर पक्ष के लोग पहुंचे तो पीडि़ता ने आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन उसे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन हालत इतनी ज्यादा गंभीर थी कि डॉक्टर ने उसे जयपुर रेफर किया गया है.



चचेरे देवर पर दुष्कर्म का लगाया आरोप

इस मामले में परिजनों ने चिड़ावा थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस ने केवल जांच की जा रही है, का रट लगाई है. हालत यह है कि पीडि़ता की हालत गंभीर बनीं हुई है. झुंझुनूं के चिड़ावा थाने के हेड कॉन्स्टेबल बलबीर चावला के अनुसार, परिजनों ने चाचा ससुर के बेटे पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के साथ-साथ ससुराल पक्ष के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है.यह भी पढ़ें: राजस्थान के मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने कहा, बलात्कारियों को सरेआम फांसी दी जाए

फ्लैगशिप योजनाओं को लेकर CM गहलोत ने जिला कलेक्टरों को लगाई फटकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 7:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर