Home /News /rajasthan /

agnipath scheme supporter thrashed by congress leaders in jhunjhunu shocking incident in rajasthan agniveer rjsr

अग्निपथ स्कीम: कांग्रेस के धरने में युवक ने फायदे गिनाये तो पीट डाला, जान बचाकर भागा, वीडियो वायरल

कांग्रेस के प्रदर्शन में युवक जगदीप सिंह ने जैसे ही अग्निपथ योजना के  फायदे गिनाने शुरू किये तो वहां बैठे नेता आग बबूला हो गये.

कांग्रेस के प्रदर्शन में युवक जगदीप सिंह ने जैसे ही अग्निपथ योजना के फायदे गिनाने शुरू किये तो वहां बैठे नेता आग बबूला हो गये.

अग्निपथ स्कीम के समर्थक को झुंझुनूं में पीटा: देश को सर्वाधिक सैनिक देने वाले राजस्थान के झुंझुनूं जिले में सोमवार को अग्निपथ स्कीम (Agnipath scheme) के समर्थक एक युवक की कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं (Congress Leaders) ने पिटाई कर डाली. यह युवक कांग्रेस के धरने प्रदर्शन में अग्निपथ योजना के फायदे गिना रहा था. यह कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आया और उसे पीट डाला. बाद में युवक ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

अधिक पढ़ें ...

कृष्ण शेखावत.

झुंझुनूं. अग्निपथ स्कीम (Agnipath scheme) के खिलाफ कांग्रेस की ओर से सोमवार को प्रदेशभर में किये गये धरने प्रदर्शन के दौरान झुंझुनूं में लात-घूंसे चल गए. यहां कांग्रेस का धरना चल रहा था. उसी दौरान वहां एक युवक आया और उसने भी स्कीम को लेकर अपनी बात रखने की अनुमति मांगी. कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने उसे परमिशन देकर माइक संभलवा दिया. उस युवक ने वहां अग्निपथ स्कीम के फायदे बताने शुरू कर दिए तो कांग्रेसी भड़क गये. इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री खलील बुडाना ने पहले तो युवक से माइक छीना. इसके बाद युवक की जमकर धुनाई कर डाली. युवक ने वहां भागकर अपनी जान बचाई.

मारपीट का शिकार हुआ युवक जगदीप सिंह चूरू जिले के लोहसना का रहने वाला है. जगदीप का कहना है कि उसने धरने प्रदर्शन में अग्निपथ योजना का नाम देखा तो वह वहां उसके फायदे बताने के लिये चला गया. उसने आयोजकों की सहमति से माइक लिया था. वह योजना के फायदे गिनाने लगा तो वहां बैठे लोग आग बबूला हो गये. उन्होंने उससे माइक छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी. बाद में वह वहां से किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागा.

बीजेपी नेताओं ने कहा यह कांग्रेस की बौखलाहट का दर्शाता है
मारपीट की इस घटना के बाद बीजेपी नेता एवं राष्ट्रीय परिषद सदस्य विशम्भर पूनिया ने कहा कि झुंझुनू में जिस तरह की घटना हुई वह कांग्रेस के बौखलाहट को दर्शाता है. उस युवक ने सच बात बताई थी. सच बात कांग्रेस को पचती नहीं है. युवक के साथ जिस तरह से मारपीट की गई है वह निंदनीय है. बीजेपी जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया कहा कि झुंझुनू एक ऐसा जिला है जिसने देश में सर्वाधिक फौजी और शहीद दिए हैं. यहां के युवाओं में राष्ट्रवाद की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है.

मावंडिया बोले यहां के युवाओं को गलत बात की पीड़ा होती है
मावंडिया ने कहा कि अग्निपथ योजना को यहां का युवा अच्छी तरह से जानता है कि वह किस तरह से राष्ट्र को सशक्त बनाएगी. यहां का युवा नहीं चाहता कि कोई भी इस योजना का विरोध करें. जब भी ऐसी योजनाओं का विरोध किया जाता है कि तो युवाओं के मन में पीड़ा होती है. सोमवार को एक युवक ने इस योजना के बारे में बताने की कोशिश की तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसके साथ मारपीट कर दी.

ईडी के खिलाफ किये गये धरने प्रदर्शन में भी एक युवक को पीटा था
मारपीट करने वाले कांग्रेस के पदाधिकारी खलील बुडाना का कहना है कि युवक के साथ किसी तरीके की मारपीट नहीं की गई. उसे पूरा मामला समझ में नहीं आया. इसलिए वह माइक पर ऐसा बोल गया और यह पूरा मामला हो गया. हमने बच्चे को समझाइश कर के वहां से दूर भेज दिया था. आपको बता दें कि इससे पहले भी ईडी की कार्रवाई के खिलाफ जब कांग्रेस नेताओं ने कलेक्ट्रेट पर धरना दिया था तो एक मंदबुद्धि युवक ने वहां आकर बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगा दिए थे. उसे भी नवलगढ़ से कांग्रेस पार्षद लोकेश जांगिड़ ने जमकर पीटा था.

Tags: Agnipath scheme, Agniveer, Jhunjhunu news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर