लाइव टीवी

ज्वैलर जतिन सोनी की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, बंद रखीं दुकानें

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 1:23 PM IST
ज्वैलर जतिन सोनी की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, बंद रखीं दुकानें
मौत की खबर से गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

ज्वैलर जतिन सोनी की मौत से गुस्साए सैकड़ों लोगों ने झुंझुनूं में जाम लगा दिया. 15 सितंबर को योगेश चारणवासी गिरोह ने जतिन की दुकान न्यू प्रकाश ज्वैलर्स से दिन-दहाड़े जेवरात लूट लिए थे और जतिन को गोली मार दी थी. जतिन तब से अस्पताल में था. मौत के बाद गुरुवार को जतिन का शव आया.

  • Share this:
झुंझुनूं . ज्वैलर ( Jeweller) जतिन सोनी की मौत के बाद अचानक क्षेत्र के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. शव आने से पहले ही लोगों ने रोड नंबर तीन पर जाम लगा दिया. 15 सितंबर को हिस्ट्रीशीटर योगेश चारणवासी और उसके साथियों ने मान नगर स्थित न्यू प्रकाश ज्वैलर्स से दिन दहाड़े लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात (jewellery) लूट लिए थे और जतिन जब वहां से भाग रहा था तो उसे गोली मार दी थी. गोली लगने के बाद से जतिन का जयपुर में इलाज चल रहा था. बुधवार को उसकी मौत (death) हो गई. गुरुवार को शव आने वाला था तभी जतिन के घर के बाहर इकट्ठा सैकड़ों लोगों ने रोड नंबर तीन पर पहुंचकर जाम लगा दिया. जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई और वाहनों को भी इधर-उधर डायवर्ट करना पड़ा. इससे पहले झुंझुनूं, चिड़ावा और सिंघाना समेत जिले के कई कस्बों में सर्राफा व्यवसायियों ने शोक में बाजार बंद रखे.

स्वर्णकार व्यापार मंडल के सदस्यों ने मौन रखकर दी श्रद्धांजलि 

हत्या के विरोध में सिंघाना कस्बे में बंद रहीं दुकानें


सिंघाना कस्बे के स्वर्णकार व्यापार मंडल ने अपने प्रतिष्ठान बंद करके विरोध जताया. बाजार खुलते ही स्वर्णकार व्यापार मंडल के सदस्यों ने  2 मिनट का मौन रखकर जतिन सोनी को श्रद्धांजलि दी.

गोली मारने वाले की 25 दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी  

इसके बाद सदस्यों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश प्रकट करते हुए नारेबाजी की.उनका कहना था जतिन सोनी 25 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा. आखिरकार उनकी मौत हो गई लेकिन आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहींं किया गया है. उन्होंने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. इस मौके पर इंद्राज सोनी, नरेश सोनी, ब्रह्म प्रकाश शास्त्री, पवन हीरालाल, सुभाष, दाताराम, सुशील भाटी, बनवारी, भीम, विकास, प्रेम, दिनेश, महेश, प्रदीप, रिंकू, कैलाश मराठी, चंदू, प्रदीप बंगाली, मोहनलाल, अमर सिंह, हनुमान, नरेंद्र, अब्दुल कारीगर, विनोद, पवन मेहराणा, नितिन, कमल, सीताराम, कमलेश, जनेश्वर सहित अनेक स्वर्णकार व्यापार मंडल के सदस्य उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- खींवसर में कांग्रेस को मिली सफलता, हनुमान बेनीवाल की भतीजी का मिला साथ
Loading...

सीकर में शुरू हुई सेना भर्ती रैली, 23 अक्टूबर तक भाग ले सकेंगे युवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...