लाइव टीवी
Elec-widget

शादी से पहले दुल्हन के अपहरण का प्रयास, आरोपी का दावा युवती उसकी मंगेतर, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: December 2, 2019, 2:23 PM IST
शादी से पहले दुल्हन के अपहरण का प्रयास, आरोपी का दावा युवती उसकी मंगेतर, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा
पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.

झुंझुनूं (Jhunjhunun) जिले के गुढ़ागौडज़ी थाना इलाके के भाटीवाड़ गांव में अजीब वाकया सामने आया है. यहां एक युवक गांव में हो रहे शादी समारोह (Wedding ceremony) में पिस्टल और तलवार (Pistol and sword) लेकर घुस गया.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के गुढ़ागौडज़ी थाना इलाके के भाटीवाड़ गांव में अजीब वाकया सामने आया है. यहां एक युवक गांव में हो रहे शादी समारोह (Wedding ceremony) में पिस्टल और तलवार (Pistol and sword) लेकर घुस गया. युवक का दावा था कि जिस लड़की की शादी हो रही है वह उसकी मंगेतर (fiance) है. लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पेड़ के बांध दिया. इस संबंध में आरोपी युवक और युवती के परिजनों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है. घटना शनिवार रात की बताई जा रही है. युवती की रविवार को शादी थी.

युवक ने किया सगाई का दावा
जानकारी के मुताबिक बाढ़ा की ढाणी निवासी लक्ष्मण सिंह ने पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी तीन साल पहले भाटीवाड़ की एक युवती से सगाई हो गई थी. वह तीन बरसों में युवती के परिवार को 3 लाख रुपए भेज चुका है. पिछले दिनों जब उसने रुपए नहीं भेजे तो युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. उसे जब इसके बारे में पता चला तो वह बात करने के लिए आया था. लेकिन उसके साथ मारपीट की गई और उसके करीब ढ़ाई लाख रुपए भी निकाल लिए गए.

युवती के परिजनों ने लगाया अपरहण के प्रयास का आरोप

वहीं युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लक्ष्मण सिंह अपने साथियों के साथ शनिवार देर रात उनके घर आया और तलवार लहराने के अलावा पिस्टल दिखाई. उसने युवती को उठाकर ले जाने का प्रयास किया. लेकिन हो-हल्ला हो जाने से गांव के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पूछताछ में जुटी है.

वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि घटना के बाद मौके का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिखाई दे रहा है कि युवक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की गई. वीडियो में युवक आपबीती भी बता रहा है और माफी मांग रहा है. शनिवार रात को शादी से जुड़े अन्य कार्यक्रम हो रहे थे, इसी दौरान आरोपी घर में घुसा था.
Loading...

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

यूथ कांग्रेस संगठन के चुनाव घोषित, राहुल गांधी फॉर्मूला होगा लागू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...