अंतिम संस्कार में शामिल होने गए लोगों पर मधु मक्खियों का हमला

ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 7:25 PM IST
अंतिम संस्कार में शामिल होने गए लोगों पर मधु मक्खियों का हमला
झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी गांव में मधु मक्खियों के हमले के बाद अस्पताल पहुंचे ग्रामीण.
ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 7:25 PM IST
झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी में मधु मक्खियों के हमले में करीब 40 से 50 लोग घायल हो गए. अंतिम संस्कार में शामिल होने गए इन लोगों पर मधु मक्खियों ने हमला कर घायल कर दिया . सभी घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी के पास नांगल गांव में अंतिम संस्कार में शामिल होने गए लोगों पर अचानक मधु मक्खियों ने हमला बोल दिया. मधु मक्खियों का हमला होते ही श्मशान घाट पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और लोग शव को छोड़कर भाग गए. मधु मक्खियों के हमले में करीब 40 से 50 लोग घायल हो गए हैं. समचार लिखे जाने तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था.

ग्रामीणों ने बताया कि नांगल में सूखजी कोठी के पास अंतिम संस्कार में शामिल होने काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे. दाह संस्कार के लिए मृतक के परिजनों ने जैसे ही आग जलाई उससे निकले धुएं के कारण मधु मक्खियों ने वहां उपस्थित लोगों पर हमला कर दिया.

मधु मक्खियों के हमले से बेहाल लोग शव को छोड़कर अपनी जान बचाकर भगने लगे. इसी दौरान किसी ने आपातकालीन स्वास्थ्य सेवा 108 पर सूचना दी. जिसके बाद सभी घायलों को चिराना और उदयपुरवाटी के अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद करीब 11 लोगों को छुट्टी दे दी गई. वहीं 15 लोगों को उदयपुरवाटी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इतने ही लोग चिराना के अस्पताल में भी भर्ती हैं. एक गंभीर घायल को सीकर के लिए रैफर किया गया है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर