लाइव टीवी

बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा ने रीटा चौधरी पर कसा तंज, कहा- बेटी को जाना होगा ससुराल

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 3:01 PM IST
बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा ने रीटा चौधरी पर कसा तंज, कहा- बेटी को जाना होगा ससुराल
झुंझुनूं के मंडावा में मतदान केंद्रों का जायजा लेने पहुंची बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा

बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा रीटा चौधरी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि बेटी को एक दिन ससुराल जाना होता हैं, इसलिए उसका काम है वह ससुराल जाए

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के मंडावा में विधानसभा उप चुनाव (By Election) को लेकर मतदान (voting) जारी है. प्रत्याशियों के इस दौरान नए नए बयान सामने आ रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा (BJP Candidate Sushila Sigada) ने मतदान केंद्रों का जायजा लेने के बाद ग्रामीणों से बातचीत करने में मशगूल थी. इसी बीच सुशीला सीगड़ा ने रीटा चौधरी(Rita Chaudhary) के बेटी बचाओं के बयान पर तंज कसा.

सुशीला सीगड़ा ने रीटा चौधरी पर कसा तंज

बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा ने रीटा चौधरी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि बेटी को एक दिन ससुराल जाना होता हैं, इसलिए उसका काम है वह ससुराल जाए. जबकि कायदा सिर्फ बहू का बनता है. बहू ही अब कामयाब होगी. उन्होंने कहा कि बहू बेटी बनकर अब 'घर' की जिम्मेदारी संभाल लेगी. इसके अलावा सीगड़ा ने बताया कि वह अभी तक दर्जन भर से अधिक बूथों पर जाकर आई हैं. उन्होंने कहा कि सब जगह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहे हैं.



वोटर अपने मन से वोट डालेंगे-सुशीला सीगड़ा

उन्होंने कहा कि सांसद के विकास कार्य एवं जुड़ाव से मुस्लिम समाज और 36 कौम का भरपूर साथ मिल रहा है, जिसका परिणाम 24 को पता लग जाएगा. कांग्रेस के डराने धमकाने की बात पर सीगड़ा ने कहा कि कांग्रेस वोटरों को धरा धमकाकर वोट डालने को बोल रही हैं, लेकिन वोटर अपने मन से वोट डालेंगे. साथ ही सर्विस वोटर बीजेपी को वोट देगें. उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने के सवाल पर कहा कि बीजेपी परिवार के लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है.

यह भी पढ़ें-गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लगा दहेज हत्या का आरोप
Loading...

यह भी पढ़ें-अलवर मे पहली बार होगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, देश-विदेश के फिल्मी कलाकार लेंगे हिस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...