महिला का आरोप- नहाते हुए बनाया Video, 5 महीने तक किया रेप, फिर दोस्तों को भेजी क्लिप

महिला का आरोप है कि 5 महीने तक दुष्कर्म करने के बाद उस युवक ने वीडियो क्लिप अपने दो दोस्तों को भेज दी, जिसके बाद उन दोनों ने भी उसके साथ रेप किया.

News18 Rajasthan
Updated: May 16, 2019, 1:13 PM IST
महिला का आरोप- नहाते हुए बनाया Video, 5 महीने तक किया रेप, फिर दोस्तों को भेजी क्लिप
सांकेतिक तस्वीर
News18 Rajasthan
Updated: May 16, 2019, 1:13 PM IST
राजस्थान में झुंझुनूं के उदयपुरवाटी स्थित एक गांव में एक महिला का नहाने का वीडियो बनाकर पांच माह तक दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए क्षेत्र में अलग-अलग टीमें बनाकर तलाश में जुटी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

उदयपुरवाटी के हरिपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत की थी कि 10 जनवरी को वह तालाब में नहा रही थी, तभी एक युवक ने उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद वह यह वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 5 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.



महिला का आरोप है कि 5 महीने तक दुष्कर्म करने के बाद उस युवक ने वीडियो क्लिप अपने दो दोस्तों को भेज दी, जिसके बाद आरोपी युवक के दोनों दोस्त ने भी वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देते हुए कई दिनों तक उसके साथ रेप किया. फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से फरार है.

यह भी पढ़ें- चूरू के सादुलपुर में स्कूली छात्रा का अपहरण, पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें- सादुलपुर में अश्लील विडियो वायरल मामले में पुलिस पर आरोपी से मिलीभगत के लगे आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...