OMG! हादसे में कार के उड़े परखच्चे, लेकिन युवकों को नहीं आई एक खरोंच

कार पलटी खाते हुए सड़क किनारे दीवार से टकराई, दीवार टूटी लेकिन कार वहीं नहीं रुकी. कार घसीटते हुए एक पेड़ और दीवार के बीच जा फंसी.

Imtiyaz Bhati | ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 7:52 PM IST
OMG! हादसे में कार के उड़े परखच्चे, लेकिन युवकों को नहीं आई एक खरोंच
कार घसीटते हुए एक पेड़ और दीवार के बीच जा फंसी.
Imtiyaz Bhati
Imtiyaz Bhati | ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 7:52 PM IST
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में मंगलवार की रात एक ऐसा सड़क हादसा हुआ, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए. कार पलटी खाते हुए सड़क किनारे दीवार से टकरा गई. इससे दीवार टूट गई. लेकिन टक्कर के बाद कार वहीं नहीं रुकी. कार घसीटते हुए एक पेड़ और दीवार के बीच जा फंसी. यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. लेकिन कार सवार चार युवकों को खरोंच तक नहीं आई.

जानकारी के अनुसार, चारों युवक एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. युवक कार से झुंझुनूं की ओर आ रहे थे. तभी पुरा की ढाणी से कुछ पहले ही एक साथ दो आवारा पशु गाड़ी के सामने आ गए. उन्हें बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और कार पलटी खाते हुए सड़क किनारे दीवार को तोड़ते हुए पेड़ और दीवार के बीच जा फंसी.

car accident
इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.


हादसे के बाद जब बुधवार सुबह वहां से गुजरने वाले लोगों ने कार की हालत देखी तो दंग रह गए. हादसा के बाद का नजारा देखने वालों का पहला सवाल यही था कि आखिर यह कार ऐसे फंसी कैसे? बहरहाल, जानकारी के मुताबिक, बगड़ निवासी इंजीनियरिंग का छात्र सचिन सीकर से किसी शादी में हिस्सा लेकर वापॉस लौट रहा था. रास्ते में उसे तीन लोग भी मिल गए. जिन्होंने उससे लिफ्ट ली थी. टक्कर के बाद कार सवार चार युवकों को खरोंच तक नहीं आई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर