Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Jhunjhunu: चिड़ावा नगरपालिका EO अनिल चौधरी 3 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

    आरोपी ईओ अनिल चौधरी ने परिवादी से 12 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी. लेकिन बाद में सौदा तीन लाख में तय हुआ.
    आरोपी ईओ अनिल चौधरी ने परिवादी से 12 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी. लेकिन बाद में सौदा तीन लाख में तय हुआ.

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau) ने आज झुंझुनूं जिले की चिड़ावा नगरपालिका के ईओ अनिल चौधरी (Anil Chaudhary) को तीन लाख रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

    • Share this:
    झुंझुनूं. भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई में लगे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau) ने अब झुंझ़नूं जिले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को चिड़ावा नगरपालिका ईओ अनिल चौधरी (Anil Chaudhary) को 3 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) किया है. चौधरी ने रिश्वत की यह राशि एक परिवादी को जमीन की 90-ए करने और प्लॉट का पट्टा देने की एवज में ली थी. अब ब्यूरो ईओ के घर की तलाशी लेने और अग्रिम कार्रवाई में जुटा है.

    आरोपी ईओ अनिल चौधरी ने परिवादी से 12 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी. लेकिन बाद में सौदा तीन लाख में तय हुआ. उसके बार परिवादी ने इस संबंध में ब्यूरो में अपनी शिकायत दर्ज कराई. ब्यूरो ने शिकायत का सत्यापन कराया तो वह सही पाई गई. इस पर ब्यूरो ने ईओ चौधरी को रंगे हाथों पकड़ने के लिये अपना जाल बिछाया. उसके बाद आज सुबह जैसे ही परिवादी ने ईओ अनिल चौधरी को रुपये दिये ब्यूरो के एएसपी पुष्पेंद्र सिंह के नेतृत्व में की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. ब्यूरो अब चौधरी के घर की तलाशी ले रहा है.

    Big action of ACB: परिवहन विभाग की रतनपुरा चौकी पर 5 कर्मचारी धरे, 2.60 लाख रुपये कैश बरामद

    ब्यूरो ने रात को भी की थी बड़ी कार्रवाई


    उल्लेखनीय है ब्यूरो की टीम ने गुरुवार रात को राजस्थान-गुजरात के बॉर्डर पर डूंगरपुर जिले में स्थित रतनपुर चौकी पर भी कार्रवाई की थी. ब्यूरो ने वहां पर जिला परिवहन अधिकारी कर संग्रहण केंद्र पर कार्रवाई कर परिवहन विभाग के उड़न दस्ते के गार्ड को वाहनों से अवैध वसूली करते पकड़ा था. ब्यूरो ने चेक पोस्ट नंबर 1 और 2 पर सर्च अभियान चलाकर वहां परिवहन उप निरीक्षक छगन मेघवाल, गार्ड और दलालों से 2.60 लाख रुपये नगद बरामद किये हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज