लाइव टीवी

सीएम अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे पर साधा निशाना, कहा- आलोचनाओं की परवाह नहीं करेगी कांग्रेस
Jhunjhunu News in Hindi

Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: December 25, 2019, 5:41 PM IST
सीएम अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे पर साधा निशाना, कहा- आलोचनाओं की परवाह नहीं करेगी कांग्रेस
सीएम अशोक गहलोत ने पिलानी में कल्पवृक्ष अस्पताल के मल्टीस्पेशिलिटी सेवाओं का किया शुभारंभ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राज्य में निशुल्क दवा योजना की आलोचना करने पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पर जमकर निशाना साधा है.

  • Share this:
झुंझुनू. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राज्य में निशुल्क दवा योजना की आलोचना करने पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पर जमकर निशाना साधा है. सीएम गहलोत ने कहा कि वसुंधरा राजे नि:शुल्क दवा योजना की शुरुआत करने पर उन पर हमला करती थी कि अशोक गहलोत लोगों को जहर बांट रहे हैं. मुख्यमंत्री ने वसुंधरा राजे से पूछा कि जब बीजेपी (BJP) सत्ता में आई तो उनके द्वारा शुरू की गई मुख्यमंत्री नि:शुल्क योजना को बंद क्यों नहीं किया.

उनकी सरकार प्रदेश को निरोगी बनाने के लिए काम करेगी- गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने पिलानी में कल्पवृक्ष अस्पताल के मल्टीस्पेशिलिटी सेवाओं का किया शुभारंभ किया. समारोह को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन मुख्यमंत्री निशुल्क दवा योजना की तारीफ कर चुका है और उनकी सरकार प्रदेश को निरोगी बनाने के लिए काम करेगी. प्रदेश में मेडिकल सेवाओं का विस्तार किया जाएगा और प्रत्येक जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे. मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य सेवाओं को मुनाफे का धंधा बनाने पर चिंता जाहिर की और कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा सेवाओं को व्यापार नहीं बनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जितना हो सके जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए.



देश की अर्थव्यवस्था के हालात चिंताजनक- गहलोत



सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था के हालात चिंताजनक है. आईएमएफ और वर्ल्ड बैंक देश की अर्थव्यवस्था पर चिंता जता चुके हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को अर्थव्यवस्था की हालत सुधारने की दिशा में काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने पीएम मोदी को अपार बहुमत दिया है, लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है. वहीं घूंघट प्रथा को संपूर्ण तरीके से समाप्त करने की एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मांग की है. सीएम गहलोत का कहना है कि राज्य से घूंघट प्रथा हटनी चाहिए.

कार्यक्रम के दौरान मंच पर विचार विमर्श करते सीएम अशोक गहलोत
कार्यक्रम के दौरान मंच पर विचार विमर्श करते सीएम अशोक गहलोत


झुंझुनूं के लोग देश सेवा में सबसे आगे- गहलोत

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान शेखावाटी की भूमि को वीरों की भूमि बताया. उन्होंने कहा कि आज देश में जितने भी उद्योगपति हैं शेखावटी की देन है. झुंझुनू, सीकर और चूरू देश सेवा में सबसे आगे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि झुंझुनू में स्वास्थ्य सेवा की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और उनकी सरकार ने झुंझुनू को मेडिकल कॉलेज दिया है. वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निरोगी राजस्थान की पहल पर विपक्ष की आलोचना पर पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान को निरोगी बनाने के लिए उनकी सरकार काम करती रहेगी और आलोचनाओं की परवाह नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में हुए बम ब्लास्ट में भरतपुर का सपूत सौरभ कटारा शहीद, 16 दिन पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें- कोटा में माइनिंग विभाग का इंजीनियर एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading